सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पत्थर बाजी, देखिए VIDEO और PHOTOS
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1028159

सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पत्थर बाजी, देखिए VIDEO और PHOTOS

सलमान खुर्शीद के ज़रिए शेयर किए गए वीडियोज में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने भाजपा का झंडा अपने हाथों में लिया हुआ है और वो सलमान खुर्शीद के खिलाफ नारे बाजी कर रहे हैं. 

सलमान खुर्शीद के घर आगजनी और पत्थर बाजी, देखिए VIDEO और PHOTOS

नई दिल्ली: सीनियर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khursheed) अपनी किताब को लेकर भाजपाइयों के निशाने पर हैं. हाल ही में कुछ लोगों ने उनके घर के पास आगजनी की वारदात का अंजाम दिया. इतना ही नहीं सलमान खुर्शीद ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें देखा जा सकता है कि कुछ खिड़कियों के शीशे भी टूटे हुए हैं. 

सलमान खुर्शीद के ज़रिए शेयर किए गए वीडियोज में देखा जा सकता है कि कुछ लोगों ने भाजपा का झंडा अपने हाथों में लिया हुआ है और वो सलमान खुर्शीद के खिलाफ नारे बाजी कर रहे हैं. यहां तक कि उन्हें पाकिस्तान से जोड़ रहे हैं.

देखिए वीडियो:

खुर्शीद के घर पर हमला होने के बाद उनकी तरफ से पुलिस को मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने उनके घर पर पहुंच कर हालात का जायजा लिया. आग को बुझा दिया गया. साथ ही उनके घर के बाहर पुलिस बलों की तैनाती कर दी गई है.

बता दें कि सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid) ने अपनी नई किताब में कथित तौर पर हिंदुत्व की तुलना आतंकवादी ग्रुपों बोको हरम और आईएसआईएस के से करने को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. हालांकि खुर्शीद ने शनिवार को कहा कि मैंने यह नहीं कहा कि वे एक जैसे हैं (ISIS और हिंदुत्व) हैं. मैंने यह भी कहा है कि आईएसआईएस और बोको हराम इस्लाम धर्म का गलत इस्तेमल करते हैं लेकिन किसी इस्लामी अनुयायी ने इसका विरोध नहीं किया. किसी ने नहीं कहा कि मैं उनके मज़हबी की छवि खराब कर रहा हूं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news