अगले सीजन में दिल्ली को मिलेगा नया कप्तान, पंत-अय्यर का कटेगा पत्ता? पूर्व कप्तान ने कही बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1007685

अगले सीजन में दिल्ली को मिलेगा नया कप्तान, पंत-अय्यर का कटेगा पत्ता? पूर्व कप्तान ने कही बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स का यह सीज़न बहुत ही शानदार रहा. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) लगातार तीसरी बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंची थी लेकिन तीनों बार खिताब अपने नाम करने में विफल रही. 

File PHOTO

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) का आज फाइनल है. इससे पहले फाइनल को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. यह मुकाबला चेन्नई और कोलकत्ता (CSK Vs KKR Final) के बीच खेला जाएगा. कोलकत्ता ने दूसरे क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को दिलचस्प मुकाबले में शिकस्त दी थी, जिसकी वजह से यह टीम आज चेन्नई से खिताबी जंग लड़ेगी.

दिल्ली कैपिटल्स का यह सीज़न बहुत ही शानदार रहा. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) लगातार तीसरी बार आईपीएल प्लेऑफ में पहुंची थी लेकिन तीनों बार खिताब अपने नाम करने में विफल रही. पिछले दो सीजन में श्रेयस अय्यर ने टीम की कप्तानी संभाली थी, वहीं इस सीजन में रिषभ पंत दिल्ली के कप्तान रहे थे. इसकी अहम वजह थी कि लीग शुरू होने से पहले ही अय्यर जख्मी हो गए थे. जिसके बाद पंत को टीम की कमान सौंपी गई थी.

यह भी देखिए: रस्सियों से बंधे दिखे विराट कोहली तो यूजर ने कहा- यही रास्ता है World Cup जीतने का

पंत ने इस सीजन में अपनी कप्तानी से सभी सो प्रभावित किया और टीम को प्लाऑप तक ले गए, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि रिषभ पंत ही अगले सीजन में भी दिल्ली के कप्तान बने रहेंगे लेकिन दिल्ली के पूर्व कप्तान और कोलकत्ता को दो बार आईपीएल का खिताब जिताने वाले गौतम गंभीर कुछ अलग सोच रहे हैं. गौतम गंभीर ना तो श्रेयस अय्यर और ना ही रिषभ पंत को अगले सीजन में कप्तानी देना चाहते हैं.

यह भी देखिए: CSK Vs KKR Final: इन खिलाड़ियों के साथ चेन्नई को शिकस्त देने उतर सकती है KKR

गौतम गंभी का कहना है कि अगले सीजन के लिए दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान ना तो रिषभ पंत और ना ही श्रेयस अय्यर को बनाया बल्कि रविचंद्रन अश्विन (Ravi Chandran Ashwin) को यह जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए. बता दें कि गौतम गंभीर ने कोलकत्ता को दो बार आईपीएल के खिताब जिताए थे लेकिन बाद में वह 2018 में दिल्ली लौट आए. इस सीजन उन्होंने बीच में ही टीम की कप्तानी छोड़ दी थी और अय्यर कप्तान बने थे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news