गुड की डली पर संजना चौधरी का दिलकश डांस, दांतों में होठ दबाकर दिखाए मूव्स
Advertisement

गुड की डली पर संजना चौधरी का दिलकश डांस, दांतों में होठ दबाकर दिखाए मूव्स

Haryanvi Dance Video: यह गाना इतना मशहूर हुआ कि बड़े-बड़े डांसरों ने इस पर डांस किया. अपने दिलकश डांस के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर संजना चौधरी ने भी इस गाने ठुमके लगाए और बेहद हॉट अंदाज़ में स्टेज के सामने बैठे दर्शकों को लुत्फ अंदोज़ किया

File PHOTO

Haryanvi Stage Dance: अब ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि अन्य भाषाओं के गाने भी फैंस के दिलों में अपना घर बना लेते हैं. इसमें हरियाणवी और भोजपुरी गाने सबसे ज्यादा मकबूल रहते हैं. साल 2020 में रिलीज हुआ हरियाणवी गाना "राजी बोल जा" (Razzi Bolja) फैंस के बीच काफी मकबूल रहा. हरजीत दीवाना के इस गाने को फैंस ने खूब प्यार दिया.  7 नवंबर 2020 को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 38 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

यह भी देखिए: आपके नाखूनों पर भी हैं सफेद निशान? जानिए किस उंगली के निशान का क्या है मतलब

यह गाना इतना मशहूर हुआ कि बड़े-बड़े डांसरों ने इस पर डांस किया. अपने दिलकश डांस के लिए मशहूर हरियाणवी डांसर संजना चौधरी ने भी इस गाने ठुमके लगाए और बेहद हॉट अंदाज़ में स्टेज के सामने बैठे दर्शकों को लुत्फ अंदोज़ किया. ना सिर्फ स्टेज के सामने बैठे लोगों को उन्होंने एंटरनेट किया बल्कि यूट्यूब पर उनकी दिलकश अदाओं के लोग दीवाने बने हुए हैं. 

देखिए संजना चौधरी का डांस:

संजना चौधरी इस इस दौरान सफेद रंग का लिबास पहना हुआ है और बहुत खूबसूरत लग रही है. डांस के दौरान उन्होंने बहुत ही दिलकश अंदाज़ अदाएं दिखाईं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news