IAS सृष्टि देशमुख के साथ शख्स ने की बदतमीजी? बोलीं- जबान संभालो, सबकुछ रिकॉर्ड हो रहा है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1515324

IAS सृष्टि देशमुख के साथ शख्स ने की बदतमीजी? बोलीं- जबान संभालो, सबकुछ रिकॉर्ड हो रहा है

अक्सर चर्चा में रहने वाली IAS सृष्टि जयंत देशमुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो शख्स को जबान संभालने की सलाह दे रही हैं. वीडियो कब का है कहां का है इस बारे में जानकारी नहीं है. 

File PHOTO

IAS Srushti Jayant Deshmukh: आजकल मीडिया और सोशल मीडिया पर आईएएस अफसर चर्चा का विषय बने रहते हैं. भले ही वो अतहर आमिर हों, टीना डाबी हों या सृष्टि जयंत देशमुख. इनके अलावा और भी अफसर हैं जिनके वीडियो सोशल मीडिया छाए रहते हैं. लेकिन ये तीनों अफसर किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. 

fallback

आईएएस सृष्टि जयंत देशमुख अपनी खूबसूरती की वजह से भी काफी चर्चाओं में रहती है. लेकिन वो कई बार अपनी खूबसूरत के साथ-साथ सख्त रवैये की वजह से वायरल हो जाती हैं. उनके ऐसे कई वीडियो आप देख सकते हैं. हाल ही में सृष्टि का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो सामने खड़े एक शख्स को सबक सिखा रही हैं. 

यह भी देखिए: सिगरेट छोड़ते ही ओवरटाइम करना बंद कर देता है दिल, सेक्स लाइफ में भी होता है सुधार

देखिए VIDEO:

Ias srushti jayent Deshmukh #shorts#viralvideo

Ias srushti jayent Deshmukh #shorts#viralvideo #shorts #viralvideo#viralshorts

वीडियो में देखा जा सकता है कि आईएएस सृष्टि कुछ पुलिस अफसरों के साथ किसी जगह पर गई थीं. यहां उनके आस पास बहुत से लोग भी इकट्ठा हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स आईएएस अफसर के साथ बदतमीजी भरे लहजे में बात कर रहा है. सामने वाले शख्स का यह लहजा देखकर आईएएस सृष्टि से नहीं रहा गया और कह दिया कि क्या बोल रहे हो, जबान संभाल के बात करो, यहां सब कुछ रिकॉर्ड हो रहा है. इतना कहते ही सृष्टि के बराबर में खड़े पुलिसकर्मी ने भी उस शख्स को थोड़ा तीखे तेवर दिखाए. 

यह भी देखिए: 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' फेम पाकिस्तानी लड़की से मुंबई के फैज़ान ने किया 'निकाह', देखिए

fallback

कौन हैं IAS सृष्टि जयंत देशमुख?
आईएएस अफसर सृष्टि जयंत देशमुख साल 2018 के टॉपर्स में से एक हैं. उन्होंने 182 महिलाओं में पहली पोज़िशन हासिल की थी. इसके अलावा समग्र रूप से वो 5वें स्थान पर थीं. वो भोपाल के कस्तूरबा नगर की रहने वाली हैं. उनकी पारिवारिक जिंदगी की बात करें तो उनके पिता जंयत देशमुख एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर हैं. इसके अलावा उनकी मां सुनीता देशमुख किंडरगार्टन सेक्शन में टीचर हैं. वहीं उनका एक छोटा भाई भी है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news