T20 World Cup: तो ये खिलाड़ी चटाएंगे पाकिस्तान को धूल, इस दिग्गज ने किया टीम का ऐलान
X

T20 World Cup: तो ये खिलाड़ी चटाएंगे पाकिस्तान को धूल, इस दिग्गज ने किया टीम का ऐलान

पार्थिव पटेल ने सलामी बल्लेबाजी के लिए दिग्गज रोहित शर्मा और केएल राहुल को चुना है. इन दोनों को लेकर पार्थिन ने कहा कि दोनों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं

T20 World Cup: तो ये खिलाड़ी चटाएंगे पाकिस्तान को धूल, इस दिग्गज ने किया टीम का ऐलान

नई दिल्ली: ICC T20 World Cup 2021 में भारत का पहला ही मुकाबला पाकिस्तान के साथ होना है. हालांकि इससे पहले भारतीय टीम को दो वार्मअप मैच खेलने थे, जिनमें से एक इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम ने जीत लिया वहीं आज यानी बुधवार को ऑस्ट्रेलिया से भारत की जंग होगी लेकिन ये मुकाबले भारतीय टीम के लिए इतने अहम नहीं हैं. दरअसल भारत पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए अपनी सभी खिलाड़ियों को परख रहा है. 

सभी क्रिकेट प्रेमियों की नजर भारत और पाकिस्तान मुकाबले पर है. सभी लोग यह सोच रहे हैं कि आखिर भारत वो कौन 11 खिलाड़ी होंगे जो पाकिस्तान से भिड़ेंगे. अगर आप नहीं जानते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो कौन 11 खिलाड़ी होंगे जो पाकिस्तान को धूल चटाने के लिए मैदान पर उतरेंगे. दरअसल भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी पार्थिव (Parthiv Patel) ने पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन बनाई है. 

यह भी देखिए: "जब मेरे पास रूम नहीं था तो धोनी ने मुझे अपना बिस्तर दिया और खुद नीचे सो गए"

पार्थिव पटेल ने सलामी बल्लेबाजी के लिए दिग्गज रोहित शर्मा और केएल राहुल को चुना है. इन दोनों को लेकर पार्थिन ने कहा कि दोनों खिलाड़ी शानदार फॉर्म में हैं और सलामी बल्लेबाज के तौर पर मुखालिफ टीमों के लिए खतरनाक साबित हो सकते हैं. 

वहीं अगर तीन नंबर की बात करें तो पार्थिव ने यहां कप्तान कोहली को रखा है. चौथे नंबर पर सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या और रविंद्र जडेजा को बतौर ऑलराउंड टीम में जगह दी है. इसके अलावा उन्होंने शार्दुल औऱ भुवनेश्वर कुमार में से किसी एक को प्लेइंग इलेवन में रखने की वकालत की है.

पार्थिव पटेल की भारतीय प्लेइंग इलेवन (पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए)
केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर/ भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news