विधानसभा में अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए भाजपा विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1632621

विधानसभा में अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए भाजपा विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

BJP MLA Watching Adult Video in Assembly: त्रिपुरा से भाजपा के विधायक जादब लाल नाथ (Jadab Lal Nath) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, साथ ही आरोप कहा जा रहा है कि वो विधानसभा में अश्लील वीडियो देख रहे हैं. 

विधानसभा में अश्लील वीडियो देखते पकड़े गए भाजपा विधायक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

BJP MLA Watching Adult Video in Assembly: सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के विधायक जादब लाल नाथ (Jadab Lal Nath) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपने मोबाइल अश्लील वीडियो देख रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि भाजपा विधायक जादब लाल विधानसभा में अश्लील वीडियो देख रहे हैं. वहीं कोई उनके पीछे से उन्हीं का वीडियो बना रहा है. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भाजपा विधायक जादब लाल नाथ (Jadab Lal Nath) के इस वीडियो को लेकर कांग्रेस पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गई है. त्रिपुरा प्रदेश यूथ कांग्रेस नाम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के ज़रिए भी यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"विधायक जादब लाल नाथ विधानसभा के दौरान पोर्न देखते रहे. पार्टी की तरफ से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है."

बता दें कि त्रिपुरा में हाल ही इसी साल विधानसभा चुनाव हुए हैं और वायरल हो रहे विधायक जादब लाल नाथ बागबासा विधानसभा सीट से जीत हासिल कर विधानसभा पहुंचे हैं. जादब ने सीपीएम की सीट‍िंग व‍िधायक ब‍िज‍िता नाथ (Bijita Nath) को 1461 वोटों के अंतराल से मात दी है. इससे पहले इस सीट से ब‍िज‍िता नाथ को 18,001 यानी 48.41%  हासिल हुए थे. पिछल चुनाव में उनके सामने भाजपा की तरफ से प्रदीप कुमार नाथ थे, जिन्हें 17,731 यानी 47.69%  वोट मिले थे. दोनों के दरमियान जीत का फर्क बहुत कम था. सीपीएम की बिजिता नाथ 270 वोटों से चुनाव जीती थीं. लेकिन 2023 में हुए विधानसभा चुमाव में भाजपा ने इस सीट से जादब लाल नाथ को टिकट दिया और 1461 वोटों से शिकस्त दी. 

From: Amit Mishra (Rapidcube)

Trending news