Nora का नया बोल्ड डांस, नजर हटाना हुआ मुश्किल, Oops Moment से बचने के लिए बांधा दुपट्टा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1561447

Nora का नया बोल्ड डांस, नजर हटाना हुआ मुश्किल, Oops Moment से बचने के लिए बांधा दुपट्टा

Nora Fatehi Hot Dance: डांसर नोरा फतेही ने हाल ही में खूबसूरत डांस वीडियो शेयर किया है. उनकी अदाओं को देखकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Nora का नया बोल्ड डांस, नजर हटाना हुआ मुश्किल, Oops Moment से बचने के लिए बांधा दुपट्टा

Nora Fatehi Dance Video: अपने बोल्ड लुक और डांस से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली डांसर नोरा फतेही ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो समंदर के बीच में जबरदस्त डांस कर रही हैं. इस दौरान नोरा फतेही के साथ कुछ अन्य लड़कियां भी मौजूद रहीं. नोरा फतेही और उनके दोस्त एक अरबी गाने पर डांस कर रहे हैं. नोरा और उनके दोस्तों का यह डांस देखकर हर कोई लुत्फ ले रहा है. 

बताया जा रहा है कि नोरा फतेही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उन्होंने दुबई में रहकर यॉर्ट में अपना बर्थडे मनाया. नोरा गर्ल गैंग के साथ यहां पर खूब मस्तियां कीं. अरबिक गाने पर नोरा फतेही की कमर जब हिलती है तो देखने वाला देखता ही रह जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही के साथ मौजूद अन्य लड़कियों तालियां बजाकर उनकी तारीफ कर रही है.  लोग उनके इस डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बॉलीवुड सबसे बोल्ड और सेक्सी हसीनाओं में से नोरा फतेही ने इस दौरान फ्लॉवर प्रिंट का डीप नेक टॉप पहुना हुआ है. साथ में उन्होंने मिनी स्कर्ट पहन रखी है. नोरा फतेही के वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने डांस शुरू करने से पहले टॉप पर एक दुपट्टा बांधा था. लोगों का अंदाज़ा है कि उन्होंने यह टॉप इसलिए बांधा था क्योंकि उनकी स्कर्ट काफी छोटी थी और वो समंदर के बीच में डांस कर रही थीं. कहीं ऐसा ना हो कि हवा झोंका आए और नोरा फतेही ऊप्र मोमेंट का शिकार हो जाएं. 

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,'मैं अटेंशन पाना चाहती थी लेकिन अटेंशन ने मुझे पा लिया. हैशटैग बर्थडे बिहेवियर'. नोरा फतेही ने खबर लिखने के वक्त से 15 घंटे पहले शेयर किया था. जिसको अब तक 1.2 मिलियन लोग पसंद कर चुके हैं. इसके अलावा 7 हजार से ज्यादा कमेंट्स भी आ चुके हैं. इन कमेंट्स में लोग नोरा फतेही के डांस की तारीफ कर रहे हैं. 

हालांकि एक यूजर ने थोड़ा लीक से हटकर कमेंट किया. यूजर ने उन्हें तुर्की-सीरिया में जलजले से हुई मौतों के लकर बड़ी बात कह दी है. यूजर ने लिखा कि एक पब्लिक फिगर होने के नाते आपको तुर्की और सीरिया में भूकंप से पीड़ित लोगों के साथ हमदर्दी का इज़हार करना चाहिए. यूजर ने नोरा के इस वीडियो को दूसरों की तकलीफ पर नाचना करार दिया है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news