ड्राइवर ने इस अंदाज में लगाया कार का ब्रेक, मालिक हो गई फिदा, बोली- कबूल है, कबूल है, कबूल है
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1557454

ड्राइवर ने इस अंदाज में लगाया कार का ब्रेक, मालिक हो गई फिदा, बोली- कबूल है, कबूल है, कबूल है

Pak Love Story: सोशल मीडिया पर एक लव स्टोरी खूब वायरल हो रही है. क्योंकि एक महिला ने अपने ड्राइवर से शादी की है, क्योंकि महिला को ड्राइवर का ब्रेक लगाना बहुत पसंद आता है. 

ड्राइवर ने इस अंदाज में लगाया कार का ब्रेक, मालिक हो गई फिदा, बोली- कबूल है, कबूल है, कबूल है

Pakistan: मोहब्बत, बहुत बदनाम चीज है, किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन कोई मोहब्बत को ठीक से निभाने जाने तो जमाना फिर तारीफ भी करता है. एक ऐसा ही मामला हाल-फिलहाल में सामने आया है. यह मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान का है. यहां एक महिला को अपने ही ड्राइवर से मोहब्बत हो गई और दोनों ने शादी भी रचा ली. लेकिन महिला ने ड्राइवर को पसंद करने की वजह बहुत अजीब बताई है. 

दरअसल महिला ने बताया कि उसको ड्राइवर का ब्रेक लगाना बहुत पसंद है. पाकिस्तान में काफी वक्त सोशल मीडिया पर छाई महिला ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनके पति पहले उनके ड्राइवर के तौर पर काम किया करते थे. महिला का नाम कायनात है तो उसके ड्राइवर पति का नाम शकील है. कायनात ने बताया कि उन्हें शकील का ब्रेक मारने का अंदाज़ बहुत पसंद आता है. इसके बाद वो शकील को एकतरफा मोहब्बत करने लगी. 

यह भी पढ़ें: सालों से पिंजरे में कैद बंदरिया को बड़ी चालाकी से कर गया प्रेग्नेंट, 2 साल में हुआ खुलासा

काफी दिनों तक ऐसे ही चलता रहा लेकिन एक दिन हिम्मत कर कायनात अपने दिल की बात शकील को बता दी और मोहब्बत का इज़हार कर डाला. हालांकि शकील ये सब सुनकर हैरान हो गया था और उसके पांव तले की जमान खिसक गई थी. शकील का कहना है कि उसने कभी सोचा ही नहीं था कि इतनी अमीर लड़की से भी शादी हो सकती है. लेकिन बाद में शकील को यकीन हुआ और दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे लेकिन दोनों की शादी होना आसान नहीं था. उन्हें अपनी शादी करने के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है. 

यह भी पढ़ें: जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लेने UK पहुंचा शख्स, एलिजाबेथ के गार्ड से बोला- उन्हें मारना है

देखिए VIDEO:

घर वाले हो गए गुस्सा:
कायनात ने एक यूट्यूबर को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने यह बात अपने परिवार को बताई तो वो गुस्सा और नाराज़ हो गए थे. यहां तक कि उन्हें घर में कैद कर दिया गया था और मोबाइल फोन भी छीन लिया था. इतना ही नहीं लड़की के घरवालों ने शकील को नौकरी से भी निकाल दिया था. लेकिन दोनों ने हिम्मत नहीं हारी और आज वो पति-पत्नी हैं और खुशहाल हैं. 


महिला अफसर ने किया अपने साथी अधिकारी का मसाज, लोगों ने बताया सरकारी नौकरी का डबल मजा!

Trending news