Rakhi Sawant Arrest: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार? शेयर किए थे आपत्तिजनक वीडियो और फोटो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1535531

Rakhi Sawant Arrest: मुंबई पुलिस ने राखी सावंत को किया गिरफ्तार? शेयर किए थे आपत्तिजनक वीडियो और फोटो

Rakhi Sawant: राखी सावंत को शर्लिस चोपड़ा से जुड़े एक मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार होने की खबरें चल रही हैं. 

File PHOTO

Rakhi Sawant Arrest: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत इन दिनों मुस्लिम होने और अपने ब्वॉयफ्रेंड आदिल के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं लेकिन इस बीच खबरें वायरल हो रही है कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दावा किया जा रहा है कि उन्हें मुंबई की अबोली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि अंबोली पुलिस ने राखी सावंत की गिरफ्तारी से इनकार कर दिया है. पुलिस ने कहा है कि राखी सावंत को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

राखी सावन्त पर आरोप है कि उन्होंने कुछ वक्त पहले एक महिला मॉडल का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो वाइरल किए थे. जबकि उनकी गिरफ्तारी का दावा खुद शर्लिन चोपड़ा ने ही किया था. इससे पहले वायरल हो रही खबरों में दावा किया जा रहा था कि राखी सावंत को कुछ देर में अंधेरी कोर्ट में पेश किया जाएगा. शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान उनका (शर्लिन चोपड़ा) का आपत्तिजनक वीडियो दिखाया था. 

fallback

इस मामले में पिछले साल राखी सावंत ने पुलिस का बताया था कि शर्लिन चोपड़ा ने उनको लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. राखी ने बताया शर्लिन चोपड़ा ने 6 नवंबर 2022 को यूट्यूब के अलावा इंस्टाग्राम हैंडल पर भी एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने मेरे खिलाफ काई आपत्तिजनक बातें बोली थीं और गंदी भाषा का इस्तेमाल किया था. राखी इस सिलसिले में कहती हैं कि उनका मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड शर्लिन के आरोपों की सच्चाई के बारे में पूछता था और सवाल करता है कि क्या उनके सच में 10 ब्वॉयफ्रेंड थे. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news