विराट कोहली पर पोटिंग का बड़ा बयान, टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली तो...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1267420

विराट कोहली पर पोटिंग का बड़ा बयान, टी-20 वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली तो...

Rickey Ponting: अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर दिग्गज खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कोहली को लेकर कहा कि ये दौर सबके सामने आता है और अगर उन्हें टी-20 वर्ल्डकप में जगह नहीं मिलती है तो फिर उनकी वापसी होना मुश्किल है.

File PHOTO

Ricky Ponting on Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला हालांकि पिछले कई वर्षों से शांत है. तकरीबन 3 वर्षों में वो एक भी सेंचुरी नहीं लगा पाए हैं. इसके लिए उन्हें कई लोगों के तीखे बयानों को सामना करना पड़ रहा है. हालांकि इस तरह के दौर का कई दिग्गजों ने सामना किया है. जब भी कोई खिलाड़ी बुरे दौर से गुजर रहा होता है तो उसपर तरह के सवाल उठते हैं. कुछ इसी तरह अब विराट कोहली का सामना करना पड़ रहा है. 

इस बीच विराट कोहली के लिए लीडेंड क्रिकेटर रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान सामने आया है. ICC ने एक वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. जिसमें संजना गणेशन रिकी पोंटिंग से विराट कोहली की मौजूदा फॉर्म के बारे में बात कर रही हैं. इस दौरान रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर मैं विरोधी टीम का कप्तान होता तो मैं भारतीय टीम के साथ खेलता हुआ डरता. क्योंकि सामने वाली टीम में विराट कोहली है. मुझे पता है कि वो मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं लेकिन ऐसा अक्सर होता है. गेंदबाज हो या बल्लेबाज़ सभी के सामने ऐसे हालात आते हैं. 

यह भी देखिए:
एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 8 करोड़ रुपये कमाते हैं कोहली, रोनाल्डों को मिलते हैं 19 करोड़

पोंटिंग ने आगे कहा कि अगर मैं भारतीय टीम में होता तो विराट कोहली के ऊपर से सारा प्रेशर खत्म करता. कोशिश करता कि विराट कोहली खुद को फ्री महसूस करें और चीजों का लुत्फ उठाना शुरू करें और वो जिस एक अच्छी इनिंग के लिए तरस रहे हैं वो उन्हें मिले. रिकी पोंटिंग ने बताया कि मुझे इस दौर के बारे में पता है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि अगर विराट कोहली टी-20 वर्ल्डकप में जगह नहीं बना पाते हैं तो फिर उनकी भारतीय टीम में वापसी होना मुश्किल है. 

यह भी देखिए:
Watch: मौलवी नोमान ने शख्स को मारा थप्पड़, बोले- देवबंदियों की बेहुरमती बरदाश्त नहीं

विराट के बुरे दौर से गुजरने पर दुनिया के कई दिग्गजों ने उनकी हौसला अफज़ाई की है और पॉज़िटिव रिसपॉन्स मिला है. उनमें पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म और भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा, सुनील गावस्कर, जॉस बटलर जैसी हस्तियों ने उनको हौसला दिया है. बाबर आज़म ने ट्वीट करते हुए विराट कोहली को लेकर कहा था कि यह वक्त भी गुजर जाएगा. मजबूत रहिए. इसके अलावा रोहित शर्मा ने भी विराट से जुड़े सवाल पर उनकी हिमायत करते हुए तीखा बयान दे दिया था. 

Watch Viral Video:

Trending news