श्रेयस अय्यर ने राहुल को लेकर दे दिया बड़ा बयान, नाराज़ हो सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा
Advertisement

श्रेयस अय्यर ने राहुल को लेकर दे दिया बड़ा बयान, नाराज़ हो सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा

KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘ उन्होंने मुझे तीन ओवर गेंदबाजी करने के लिये दी थी जैसा पहले किसी कप्तान नहीं किया था, हां वह मेरा पसंदीदा कप्तान है!’’

File PHOTO

नई दिल्ली: भारतीय बल्लेबाज और इसी सीज़न में आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने केएल राहुल को लेकर बड़ा दिया है. अय्यर ने केएल राहुल को अपना पसंदीदा कप्तान बताया है. वजह बताते हुए अय्यर ने कहा कि राहुल अपने शांत व्यवहार के साथ मैदान पर फैसले लेने की बेहतरीन सलाहियत रखते हैं. बता दें कि केएल राहुल ने दक्षिण अफ्रीका में वनडे सरीज़ की कप्तानी संभाली थी.  इस दौरान श्रेयस अय्यर भी टीम का हिस्सा थे. 

KKR के कप्तान अय्यर ने कहा, ‘‘उनकी कप्तानी में खेलना अच्छा था, वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं. मैदान पर और टीम की मीटिंग्स में उनके अंदर आत्मविश्वास दिखता है. वह खिलाड़ियों का जिस तरह से समर्थन करते हैं, वह बहुत अच्छा है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह बहुत शांत स्वभाव के हैं और मैदान पर सहजता से निर्णय लेता है. मुझे उनकी कप्तानी में खेलने में मजा आया.’’ 

अविश्वास प्रस्ताव पर छलका इमरान खान का दर्द, पूछा बड़ा सवाल और कही डाली भावुक बातें

राहुल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अय्यर से तीन ओवर गेंदबाजी भी करवायी थी. अय्यर ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘‘ उन्होंने मुझे तीन ओवर गेंदबाजी करने के लिये दी थी जैसा पहले किसी कप्तान नहीं किया था, हां वह मेरा पसंदीदा कप्तान है!’’ पिछले साल तक पंजाब किंग्स की अगुवाई करने वाले राहुल 26 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल में लखनऊ सुपरजायंट्स की कप्तानी करेंगे.

VIDEO: इस शख्स ने पानी के ज़रिए बना डाला दिल; वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

बता दें कि श्रेयस अय्यर के इस बयान का कुछ लोग गलत मतलब भी निकाल रहे हैं. उनका कहना है कि श्रेयस अय्यर ने यह बयान ऐसा वक्त में दिया है जब टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथों में है. ऐसे में रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर के इस बयान से नाराज़ ना हो जाएं. हालांकि ऐसा नहीं होता, क्योंकि हर किसी की अपनी ख्वाहिश होती है और हालात के मुताबिक जवाब दिए जाते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news