Video: चलते हुए सांप को शख्स ने लगा दी उंगली, फिर देखें क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1793884

Video: चलते हुए सांप को शख्स ने लगा दी उंगली, फिर देखें क्या हुआ?

Snake Viral Video: एक शख्स ने चलते हुए छोटे से सांप को उंगली लगा दी. इसके बाद सांप ने बहुत अच्छा रिएक्शन दिया है. आप भी देखें वीडियो

 

Video: चलते हुए सांप को शख्स ने लगा दी उंगली, फिर देखें क्या हुआ?

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर जानवरों के कई वीडियों ऐसे हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं. सांप ऐसा जानवर है जिसकी वीडियो खूब वायरल होती है. सांप काफी खतरनाक होते हैं. कुछ सांप बहुत जहरीले होते हैं. अगर ये आपको काट लें तो आप फौरन मर जाएंगे. लेकिन कुछ सांप जहरीले नहीं होते है. लोग इन्हें छू लेते हैं तो यह नहीं काटते हैं. इसी कड़ी में सांप का एक हैरतअंगेज वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियों में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा सांप कहीं जा रहा है. इतने में शख्स उसको उंगली लगाता है. लेकिन यह सांप इसे काटने के बजाए उसे गजब रिएक्शन देता है. वह सांप शख्स से मजे लेने लगता है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो देखें:

अपने बच्चों को खाता है सांप

सांपों के बारे में यह मशहूर है वह ऐसा जानवर है जो अपने बच्चों को खा लेता है. सांप अपने बच्चों को तब खाता है जब वह बहुत ज्यादा भूखा होता है. इसके अलावा जब सांप को लगता है कि उसका कोई बच्चा कमजोर है और वह ज्यादा दिन तक जिंदा नहीं रह पाएगा तो वह उसे खा लेता है. हालांकि यह काम मादा सांप करता है.

सेक्स के दौरान सांप होते हैं खतरनाक

सांपों के बारे में यह भी मशहूर है कि जब सांप जोड़ा खा रहा होता है. यानी कि सेक्स कर रहा होता है तो वह बहुत मगन होता है. ऐसे में अगर उसे कोई इंसान देख लेता है या फिर उसे परेशान करता है तो वह उसे काट लेते हैं. 

सांप को नहीं मारना चाहिए.

कुछ लोग सांपों को देखकर बहुत ज्यादा डर जाते हैं. वह उन्हें मार देते हैं. लेकिन सांपों के बारे में जानकारी रखने वालों का कहना है कि सांपों को नहीं मारना चाहिए. वह फूड चेन का हिस्सा हैं. अगर आप सांपों को मारते हैं तो इससे वातावरण पर बुरा असर पड़ता है. ऐसे ही जानकारों का मानना है कि सांपों में जो जहर होता है वह इंसान की कई बीमारियों का इलाज हो सकता है. इसलिए सांपों को नहीं मारना चाहिए.

Trending news