Video: दुकान पर आई लड़कियों से दुकानदार ने कहा " I Love You"; मिला शानदार रिएक्शन!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2412958

Video: दुकान पर आई लड़कियों से दुकानदार ने कहा " I Love You"; मिला शानदार रिएक्शन!

Viral Video: राजस्थान के डिडवाना में एक दुकानदार ने लड़कियों से कहा कि पहले 'आई लव यू' बोलें उसके बाद रीचार्ज करेंगे. इस पर नाराज लड़कियों ने दुकानदार को पीटना शुरु कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Video: दुकान पर आई लड़कियों से दुकानदार ने कहा " I Love You"; मिला शानदार रिएक्शन!

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडयो वायरल होते रहते हैं. इसी तरह का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियों में स्कूल की लड़कियां एक मनचले लड़के को पीटती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो राजस्थान के डिडवाना का है. जब लड़कियां लड़के को पीट रही हैं, तो वह शख्स खिसयाया हुआ दिखाई दे रहा है. 

लड़के ने क्या किया?
खबरों के मुताबिक स्कूल की कुछ लड़कियां एक दुकान पर जाती हैं. वह दुकानदार से रीचार्ज करने के लिए कहती हैं. इस पर दुकानदार उनसे कहता है कि पहले वह उसे 'आल लव यू बोलें' (मैं तुमसे प्यार करती हूं.) इसके बाद रिचार्ज करेंगे. इसके बाद दुकानदार ने लड़कियों से छेड़खानी भी की. इस पर स्कूल की कई लड़कियां नाराज हो गईं और उन्होंने दुकानदार को सबक सिखाना शुरू कर दिया. 

वीडियो में क्या है? 
वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कियां लड़के को पहले झापड़ से मार रही हैं. इसके साथ-साथ वह लड़के को डांट भी रही हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि लड़कियां कई लड़कों के साथ मुल्जिम को कहीं ले जा रही हैं. कुछ लोग इस मामले की वीडियो बना रहे हैं. गली से जब वह लड़का गुजर रहा है तब घर से औरतें बाहर निकल-निकल कर देख रही हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: शाहरुख खान के इस गाने पर महिला ने लूट ली महफिल; बाकी लोगों ने भी दिया साथ

कमजोर नहीं लड़कियां
एनडीटीवी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मु्ल्जिम लड़के ने एक लड़की का हाथ पकड़ कर उसके साथ अश्लील हरकत की. लड़कियों ने जब इसकी मुखालफत की तो वह लड़का लड़कियों को धमकी देने लगा. इसके बाद लड़कियों ने लड़के को पीटना शुरू कर दिया. लड़के ने भागने की कोशिश की लेकिन लड़कियों ने उसे पकड़ लिया और पीटा. लड़कियां शख्स से कह रही हैं कि "क्या तुमने हमको कमजोर समझ रखा है?"

पुलिस कर रही जांच
मामले की खबर पुलिस को लगी. पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शख्स को हिरासत में लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर कई यूजर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा है कि जब लड़कियां आगे आएंगी तभी समाज बदलेगा.

 

Trending news