पति से परेशान पत्नी ने पुलिस के सामने लगाई गुहार, बोली- सेक्स से पहले खाता है ये चीजें
Advertisement

पति से परेशान पत्नी ने पुलिस के सामने लगाई गुहार, बोली- सेक्स से पहले खाता है ये चीजें

मध्य प्रदेश में एक पत्नी ने पुलिस से अपने पति की शिकायत की और बताया कि वो तरह-तरह की चीजें खाकर उसके शारीरिक संबंध बनाता है, जिससे उसको परेशानी होती है. इसके अलावा पत्नी ने और भी कई संगीन आरोप लगाए हैं

File PHOTO

Husband Wife Madhya Pradesh: पति पत्नियों के कई झगड़े आपने देखे होंगे लेकिन मध्य प्रदेश में जो मामला सामने आया है वो हैरान कर देने वाला है. एक खबर के मुताबिक पुलिस जन सुनवाई के दौरान पहुंची एक महिला ने अपने पति शिकायत करते हुए कहा कि वो अपने पति से परेशान है. वो तीन वर्षों से उससे अलग रह रही है. इतना ही नहीं उसने कहा कि उसको अपने पति के किरदार पर भी शक है. 

एक खबर के मुताबिक पत्नी ने कहा कि उसका पति उससे 19 साल बड़ा है और वो शारीरिक संबंध बनाने से पहले कुछ दवाइयां खाता था, जिससे उसको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता था. पति इन्हीं सब बातों से परेशान होकर पत्नी ने उनके साथ रहना छोड़ दिया. पत्नी का दूसरा आरोप है कि अब उसका पति बेटे को भी साथ ले गया है. उससे अलग रहते हुए तीन साल हो चुके हैं लेकिन वो अभी-भी कई तरह से परेशान कर रहा है. 

Alert: जज की पत्नी से गज़ब की ठगी; अकाउंट में पैसे ना भी हों तब भी लग सकता है चूना, जानिए तरीका

इसके पत्नी ने अपने पति के किरदार पर भी शक किया. उसने कहा कि मुझे शक था कि उसका चरित्र ठीक नहीं है. इसलिए मैंने एक फेक आईडी बनाकर उससे बातचीत शुरू की. बातचीत के दौरान उसके पति उससे गंदी बातें करने लगा और अश्लील वीडियोज़ भी भेजने लगा. इतना ही नहीं नहीं वो खुद के हस्थमेथुन के वीडियो बनाकर भी भेजता था. 

TV9 में छपी एक खबर के मुताबिक इस मामले में एडिशनल पुलिस कमिश्नर राजेश हिंगणकर ने महिला की शिकायत पर जांच कर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news