मॉस्को-दिल्ली फ्लाइट पर बम की मिली सूचना, दिल्ली एयरपोर्ट पर मची खलबली
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1394286

मॉस्को-दिल्ली फ्लाइट पर बम की मिली सूचना, दिल्ली एयरपोर्ट पर मची खलबली

Bomb in Flight: मास्को से आ रही फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली. फ्लाइट में सवार सभी लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. फ्लाइट की जांच की जा रही है.

मॉस्को-दिल्ली फ्लाइट पर बम की मिली सूचना, दिल्ली एयरपोर्ट पर मची खलबली

Bomb in Flight: दिल्ली पुलिस को मॉस्को से आ रही एक फ्लाइट में बम के बारे में सूचना मिलने के बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर हलचल तेज हो गई है. सूचना कॉल के जरिये पुलिस को दी गई थी. 

सुरक्षा एजेंसियां हुईं एलर्ट

पुलिस के मुताबिक "उन्हें रात करीब 11.15 बजे पीसीआर कॉल आई, कि जो फ्लाइट मास्को से आ रही थी और तड़के 3.20 बजे उतरने वाली थी, उसमें बम है. कॉल मिलने के बाद सभी सुरक्षा एजेंसियों को पूरी रात स्टैंडबाय पर रखा गया था. 

यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया

अधिकारी ने कहा, "फ्लाइट नंबर एसयू 232 (मास्को से दिल्ली) रनवे नंबर 29 पर उतरी. इसमें 386 यात्री और चालक दल के 16 सदस्य सवार थे. सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया. विमान को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया और पूरी तरह से जांच की गई. अभी तक कोई बम नहीं मिला है." पुलिस ने कहा कि, यह एक अंतरराष्ट्रीय कॉल थी जिसने उन्हें बम के बारे में सचेत किया. अभी भी यात्रियों के सामान की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें: ना सिर्फ जल, बल्कि हवा की भी रानी है यह मछली, 70km प्रति घंटा है स्पीड, देखिए VIDEO

चीन जा रही फ्लाइट में बम की सुचना

इससे पहले 3 अक्टूबर को ईरान की राजधानी तेहरान से चीन जा रहे एक विमान में बस की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद यह विमान करीब ढाई घंटे तक दिल्ली-जयपुर एयरस्पेस में रहा. इस विमान ने दिल्ली में लैंडिंग की इजाजत मांगी. लेकिन लैंडिंग की इजाजत नहीं दिए जाने के बाद फ्लाईट चीन की तरफ रवाना हो गई. बाद में यह विमान चीन में सुरक्षा पूर्वक लैंड हुआ. इसमें कोई हादसा भी नहीं हुआ.

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news