Britain Ganesh Chaturthi: ब्रिटेन में हिंदू पुजारी के साथ बदसलूकी, जानें पूरा मामला; Video
Advertisement

Britain Ganesh Chaturthi: ब्रिटेन में हिंदू पुजारी के साथ बदसलूकी, जानें पूरा मामला; Video

Britain Ganesh Chaturthi:  ब्रिटेन में गणेश चतुर्थी के दौरान हंगामा हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पुलिस ने हिंदू पुजारी के साथ बदसलूकी की है. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें.

Britain Ganesh Chaturthi: ब्रिटेन में हिंदू पुजारी के साथ बदसलूकी, जानें पूरा मामला; Video

Britain Ganesh Chaturthi: ब्रिटेन में गणेश चतुर्थी के दौरान हंगामा हुआ है. आरोप है कि पुलिस ने इस दौरान एक हिंदू पुजारी को धक्का मारा है, हालांकि पुलिस का कहना है कि 55 वर्षीय पुजारी ने इमरजेंसी कर्मचारी पर हमला किया था, जिसकी वजह से उसे हिरासत में लिया गया. यह मामला लीसेस्टर शहर का है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में भारतीय मूल के लोगों का पुलिसकर्मियों के साथ झगड़ा होते दिख रहा है. इस मसले को लेकर पुलिस का कहना है कि धर्मिक जुलूस की इजाजत नहीं ली गई थी और इसके बावजूद भी सोमवार को जुलूस निकाला गया. इसी वजह से पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से बात करने की कोशिश की. बातचीत के दौरान इमरजेंसी कर्मचारी पर हमला किया गया. पुलिस ने बताया कि सोमवार को उन्होंने इस सिलसिले में एक शख्स को हिरासत में लिया था, लेकिन फिर पूछताछ के बाद उसे रिहा कर दिया गया.

क्या है पूरा मामला?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रवाही ग्रुप के जरिए गणेश चतुर्थी के मौके पर जुलूस निकाला गया था. इस दौरान पुजारी के साथ कथित तौर पर बदतमीजी की गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने बयान जारी करते हुए इस मामले में सफाई दी. यूके समुदाय समूह के ट्वीट के मुताबिक गणेश चतुर्थी के प्रोग्राम में बाधा डाली गई. लीसेस्टर शायर पुलिस के सार्जेंट एडम ने हिंदू पुजारी को धक्का दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि 55 साल के एक शख्स ने 18 सितंबर को लीसेस्टर के बेलग्रेव रोड पर एक इमरजेंसी कर्मचारी को धक्का दिया था. इस शख्स को हिरासत में लिया गया और पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

Trending news