Advertisement
photoDetails0hindi

शौक के चलते यह शख्स बन गया ब्लैक एलियन, PHOTOS देखकर रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: दुनिया भर में अजीबो-गरीब शौक रखने वाले लोग हैं और आज हम आपको एक ऐसे शौक के बारे में बताने जा रहे हैं जो  शायद आपने पहले कभी देखा होगा. दरअसल फ्रांस के एंथनी लोफ्रेडो के टैटूज का इतना ज्यादा शौक है कि उन्होंने अपने पूरे शरीर को टैटू से रंगवा लिया है. 

1/5

इतना ही नहीं एक दिन अचानक उनके दिमाग में बॉडी ट्रांसफ्रॉर्मेशन का ख्याल आया और उन्होंने अपने इस ख्याल को हकीकत में बदलने के लिए इतना कुछ किया कि लोग इनके बारे में जानकर हैरान रह जाते हैं. इन्होंने अपने शरीर में कई तरह बदलाव करवाए हैं. 

2/5

एंथनी ने अपने शरीर में इस हद तक बदलाव करा लिए कि उन्होंने अपनी नाक और होठ भी कटवा लिए. उन्होंने स्पेन जाकर अपनी नाक कटवाई क्योंकि फ्रांस में ऐसा करना कानूनी तौर पर गलत है. एंथनी लोफ्रेडो को इंटरनेट की दुनिया में "ब्लैक एलियन" के नाम से भी जाना जाता है. 

3/5

एंथनी ने सोशल मीडिया के ज़रिए बताया कि वो नाक और ऊपर वाले होठ के बाद अपने हाथ, पैर और उंगलियों को भी मॉडिफाई करवाने के बारे में सोच रहे हैं.

4/5

खबरों के मुताबिक यह शख्स पहले सिक्योरिटी गार्ड का किया करता था. वो अपनी इस ज़िंदगी को अपने मुताबिक नहीं जी पा रहे थे. फिर वो 24 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया चले गए, जिसके बाद उन्होंने अपने शरीर में ट्रांसफ्रॉर्मेशन का काम किया. 

5/5

एंथनी लोफ्रेडो के इंस्टाग्राम पर 2 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. उन्होंने हाल ही एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बताया था कि वे अपनी पूरी स्किन को हटवाकर उसकी जगह मेटल लगवाना चाहते हैं.