नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर संयुक्त राष्ट्र की टिप्पणी, भारत से की यह अपील
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1220946

नूपुर शर्मा के विवादित बयान पर संयुक्त राष्ट्र की टिप्पणी, भारत से की यह अपील

UN on Nupuru Sharma Statement: पूर्व भाजपा नेता नूपुर शर्मा के ज़रिए दिए गए विवादित पर देश और दुनिया में अभी भी हलचल थमने का नाम नहीं ले रही है. अब इसी कड़ी में संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख एंटोनियो गुटेरस के प्रवक्ता का बड़ा बयान सामने आया है. जानिए उन्होंने क्या कहा.

File PHOTO

United Nation on Nupur Sharma: पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब को लेकर विवादित बयान देने वाली नूपुर शर्मा को लेकर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. नूपुर के इस बयान देश और विदेश से भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी कड़ी में अब संयुक्त राष्ट्र का नाम भी शामिल हो गया है. उन्होंने नूपुर शर्मा के बयान के बाद देश के हालात पर अपनी प्रतिक्रिया का इज़हार किया है. 

संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख एंटोनियो गुटेरस के प्रवक्ता ने इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने पैगंबर मोहम्मद साहब को लेकर दिए गए बयान के बाद देश में चल रही हिंसा को रोकना की अपील की है. उन्होंने धरनों प्रदर्शनों के बीच किसी भी तरह की हिंसा, खास तौर पर धार्मिक मतभेदों और नफरत पर आधारित हिंसा को रोकने की अपील की है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि संयुक्त राष्ट्र सभी धर्मो का बराबर सम्मान करता है. 

खबर अपडेट की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news