Bollywood News Live: तलाक पर बोलीं संजीदा शेख, क्यों हुआ शर्मिला टैगोर को अफसोस?
Advertisement
trendingNow12251340

Bollywood News Live: तलाक पर बोलीं संजीदा शेख, क्यों हुआ शर्मिला टैगोर को अफसोस?

Bollywood News in Hindi Live: ऐश्वर्या राय ने हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद कान्स 2024 में रेड कार्पेट पर अपने स्टाइल का जलवा दिखाया है. वहीं पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म 'इश्क-विश्क' का टीजर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है.

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने एक बार फिर से कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेर दिया है. कान्स 2024 में टूटे हाथ के बावजूद एक्ट्रेस ने हिस्सा लिया और सिर्फ हिस्सा ही नहीं अपने स्टाइल और एलिगेंस के जादू से पूरे इवेंट में चार-चांद लगा दिए. कान्स 2024 से ऐश्वर्या राय की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तो वहीं पश्मीना रोशन और रोहित सराफ की फिल्म 'इश्क-विश्क रिबाउंड' का टीजर सोशल मीडिया पर बीती शाम रिवील कर दिया गया है. 'इश्क-विश्क रिबाउंड' के टीजर में पुरानी 'इश्क-विश्क' के गानों के साथ मॉर्डन लुक्स का तड़का लगा है. ऐश्वर्या राय और 'इश्क-विश्क रिबाउंड' के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी विक्की कौशल की लेटेस्ट बर्थडे फोटोज के लिए सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

17 May 2024
23:33 PM

कान्स 2024 के रिवेरा लुक में कियारा लगीं बला की खूबसूरत, तो चमचमाती ड्रेस में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा

Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 की शुरुआत 14 मई से हो चुकी है और ये 25 मई तक चलेगा. लगातार कान्स से सेलेब्स के लुक सामने आ रहे हैं. हाल ही में इस साल कान्स में डेब्यू करने वाली कियारा आडवाणी ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया, तो दूसरी ऐश्वर्या राय ने भी अपने स्टाइल से फैंस का दिल चुरा लिया. 

fallback

 

22:44 PM

राशा थडानी से लेकर सारा अली खान का दिखा स्टाइलिश अंदाज, तो सूट में उर्फी ने उड़ाए होश; देखें PHOTOS

Celebs Looks: हर दिन बॉलीवुड सेलेब्स की कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में ऐसे ही कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

fallback

 

21:53 PM

'ब्रोकन न्यूज' में काम करने के बाद सोनाली बेंद्रे को समझ आई ये बात, बोलीं- ऐसे दोष देना गलत...

Sonali Bendre: सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री को लेकर अपने विचार शेयर किए और बताया कैसे वे सनसनीखेज खबरों का शिकार हुईं, लेकिन इसके लिए वो मीडिया को दोषी मानती है या नहीं?

fallback

 

20:53 PM

'हीरामंडी' देखने के बाद क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने मनीषा कोइराला से मांगी माफी? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार हिंदी सिनेमा के जाने-माने दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम किया. वो उनकी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके साथ कई और अदाकाराएं भी अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेर रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

20:19 PM

क्या 'नायक 2' को लेकर चल रही अनिल कपूर और रानी मुखर्जी से बात? जानें क्या है माजरा

Nayak Sequel को लेकर एक बार फिर से सुगबुगाहट हो रही है. खबरों की मानें तो मुकुट ने फिल्म के राइट्स एम रतनम से खरीद लिए हैं और फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. 

fallback

 

20:18 PM

'तलाक के बाद लोग करते थे गंदी बातें, फैसले पर है गर्व' आमिर अली से अलग होने पर बोलीं संजीदा शेख

Sanjeeda Shaikh ने हीरामंडी में वहीदा का किरदार निभाकर छा गईं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्होंने तलाक लिया था तो लोग उनके बारे में गंदी बाते करते थे. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने तलाक के फैसले पर आज गर्व होता है.

fallback

19:20 PM

क्यों हुआ शर्मिला टैगोर को अफसोस? बेटे सैफ अली खान की परवरिश पर बोलीं- मैंने बहुत सी गलतियां कीं...

Sharmila Tagore: हिंदी सिनेमा की अनुभवी और दिग्गज अदाकारओं में गिनी जाने वाली शर्मिला टैगोर ने एक मां के तौर पर अपने सफर को याद किया और खुलासा किया कि उन्होंने उस समय कुछ गलतियां की थीं, जो आज उनको याद आती है. 

18:31 PM

राजकुमार राव की 'श्रीकांत' के फैन हो गए अक्षय कुमार, बोले- भाई तू एक्टिंग क्लास शुरू कर दे

Akshay Kumar: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. फिल्म को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है. इसी बीच अक्षय कुमार भी इस फिल्म को देखने के बाद राजकुमार के फैन हो गए. 

fallback

 

17:58 PM

बड़े पर्दे पर आ रहा है 'छोटा भीम', ट्रेलर लॉन्च पर फराह खान संग नजर आई पूरी टीम; छा गए नन्हे कलाकार

Chhota Bheem And The Curse Of Damyaan Trailer Launch: फराह खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

17:28 PM

'कांगुवा' में सूर्या और बॉबी देओल का होगा महामुकाबला, ऐसा वॉर सीन, जिसमें 10 हजार लोगों ने फूंकी जान
Kanguva Movie: स्टूडियो ग्रीन की 'कांगुवा' के बारे में सूत्रों ने बड़ा खुलासा किया है. सूर्या और बॉबी देओल की 'कांगुवा' में 10,000 लोगों के साथ मेकर्स ने जबरदस्त वॉर सीन्स शूट किए हैं. जिनसे जुड़ी बड़ी डिटेल सामने आई है. चलिए बताते हैं.

17:23 PM

शबाना आजमी ने खोला जावेद अख्तर के साथ सक्सेफुल मैरिज का सीक्रेट, बोलीं- 'हम बहुत ज्यादा...' 

Shabana Azmi on successful marriage with Javed Akhtar: जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी के साथ हुई थी, जिससे उन्हें दो बच्चे- फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं. हनी ईरानी से अलह होने के बाद जावेद अख्तर ने 1984 में शबाना आजमी के साथ शादी की थी.

fallback

17:11 PM

जब सलमान खान ने इस फिल्म से काट दिया था गोविंदा का पत्ता, एक्टर बोले- अपने लिए चलती फिल्म करवा दी बंद...

Govinda: अपने एक पुराने इंटरव्यू में गोविंदा ने खुलासा किया था कि कैसे सलमान खान ने 1997 में आई एक हिट फिल्म की शूटिंग रोकने के लिए कहा था और बाद में खुद इस फिल्म में काम किया.

fallback

 

15:48 PM

फेमस सिंगर शान के बेटे माही ने किया Cannes 2024 में परफॉर्म, पिता को हो रहा गर्व 

Shaan Son Maahi’s performance at Cannes 2024: फेमस सिंगर शान पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल में जा रहे हैं. उनके बेटे माही ने भी इस फिल्म फेस्टिवल में अपना परफॉर्मेंस दिया है. अपने बेटे को कान्स फिल्म फेस्टिवल के स्टेज पर देखकर शान काफी एक्साइटेड हैं.

fallback

15:29 PM

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज

Prabhas: प्रभास इस समय अपनी मच अवेटेड फिल्म 'कल्कि: 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच साउथ सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को कंफ्यूज कर दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में किसी स्पेशल पर्सन के बारे में बात कर रहे हैं. 

fallback

 

14:58 PM

2 साल तक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते रहे रणबीर-आलिया, फिर मुंबई में की सिंपल शादी, नीतू कपूर का खुलासा 

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2 साल पहले 2022, अप्रैल में शादी की थी, जिसके कुछ महीनों बाद दोनों ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा का स्वागत किया. हाल ही में नीतू कपूर ने दोनों की शादी की प्लानिंग को लेकर एक बड़ा राज खोला. दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे.

fallback

14:38 PM

स्मिता पाटिल की 'मंथन' की Cannes 2024 में होगी स्क्रीनिंग, इस सेक्शन में सेलेक्ट हुई इकलौती भारतीय फिल्म 

Cannes 2024: 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्मिता पाटिल स्टारर फिल्म 'मंथन' की स्क्रीनिंग की जाएगी. यह कान्स के  क्लासिक सेक्शन के तहत चुनी जाने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म है. इसमें स्मिता पाटिल के अलावा नसीरुद्दीन शाह, गिरीश कर्नाड, कुलभूषण खरबंदा और अन्य कलाकार हैं.

fallback

14:10 PM

Rajkummar Rao ने खींची नेपोटिज्म पर Janhvi Kapoor की टांग, एक्ट्रेस बोलीं- 'क्या ये मुझ पर कमेंट था'  

Janhvi Kapoor on Nepotism: 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के सिनेमाघरों  में दस्तक देने से पहले जाह्नवी कपूर की राजकुमार राव ने नेपोटिज्म पर टांग खींची है. जहां एक्ट्रेस ने भी राजकुमार राव के कमेंट पर अपना रिएक्शन दिया है. 

fallback

 

13:55 PM

क्रिमनिल जस्टिस के नए सीजन का ऐलान, मेकर्स ने दी फैंस को गुडन्यूज

हॉटस्टार के फेमस शो क्रिमनिल जस्टिस के नए सीजन का ऐलान हो गया है. एक बार फिर मेकर्स पंकज त्रिपाठी के साथ लौट रहे हैं. एक्टर वकील माधव मिश्रा की भूमिका को निभाते दिखेंगे. हालांकि अभी रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कोई हिंट नहीं दी है.

13:16 PM

अथिया शेट्टी  के जंपसूट को कॉपी करके सीधे Cannes 2024 पहुंच गईं शोभिता धुलिपाला! कीमत जान दंग रह जाएंगे
Sobhita Dhulipala Cannes 2024 Look: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में साउथ एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला का डेब्यू था. अब उनका लुक सामने आ चुका है. जहां वह अथिया शेट्टी वाली ड्रेस को ही कैरी किए नजर आईं. शोभिता धुलिपाला की ड्रेस की कीमत भी पता चली है. चलिए आपको सब बताते हैं.

12:46 PM

बड़ा चश्मा, लंबा कोट पहने एयरपोर्ट पर नजर आए करण जौहर, फिल्ममेकर का स्टाइल हो गया वायरल

Karan Johar Airport Look: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस से सबका ध्यान खींचते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां से उनका ट्रेंच कोट लुक वायरल हो रहा है.

 

fallback

12:37 PM

अमेजन प्राइम वीडियो पर 'मडगांव एक्सप्रेस' की सौगात

Madgaon Express on Prime: कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' अब ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है. जिन दर्शकों ने थिएटर में इसे मिस किया था वो अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एन्जॉय कर सकते हैं. चलिए बताते हैं डिटेल.

12:35 PM

उर्वशी रौतेला का देखिए कान्स 2024 से दूसरा लुक, ये रहीं ग्लैमरस तस्वीरें

Urvashi Rautela second Cannes 2024 looK: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में उर्वशी रौतेला एक बार फिर रेड कारपेट पर उतरीं हैं. पहले पिंक तो अब रेड गाउन में उन्होंने हर किसी को इंप्रेस कर दिया है. सोशल मीडिया पर तो जमकर उनकी तारीफ भी हो रही है. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

12:22 PM

Chandu Champion New Poster: अब जंग के मैदान में पहुंचे कार्तिक आर्यन, 'चंदू चैंपियन' के ट्रेलर पर भी आया अपडेट  

Chandu Champion Movie: कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर मेकर्स ने रिवील कर दिया है. नए पोस्टर में कार्तिक आर्यन जंग के मैदान में हाथ में बंदूक थामे नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

11:11 AM

राखी सावंत की होगी सर्जरी, अस्पताल से दिया मैसेज, बोलीं- 'मैं दोबारा मनोरंजन...' 

Rakhi Sawant To Undergo Surgery: हाल ही में हॉस्पिटल से राखी सावंत तस्वीरें वायरल होने के बाद फैन्स के बीच खलबली मच गई थी. उनकी वायरल तस्वीरों पर फैन्स का मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिला. किसी ने इसे सच बताया तो किसी ने राखी का ड्रामा, लेकिन इन सबके बीच अब राखी सावंत ने अस्पताल से एक मैसेज शेयर किया है.

fallback

10:32 AM

बेटी शनाया पर भारी पड़ी मां महीप कपूर, व्हाइट ड्रेस में लगीं बेहद ही खूबसूरत 

Maheep Kapoor With daughter Shanaya: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) में शनाया कपूर अपनी मां महीप कपूर के साथ पहुंची.  इस दौरान महीप कपूर ने सफेद रंग की लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं. महीप कपूर बेटी शनाया की बड़ी बहन जैसी लग रही थीं.

fallback

10:21 AM

1 लुक, 4 लोग...एक इवेंट में शामिल होना भी खूब महंगा; एक्ट्रेस ने बताई ग्लैमर वर्ल्ड की सच्चाई 

Alaya F News: बॉलीवुड की बिग बैनर फिल्मों के फ्लॉप्स की झड़ी और एक्टर्स की आसमान छूती फीस के बीच अलाया एफ का एक नया इंटरव्यू सामने आया है. जहां अलाया एफ ने एक्टर्स के कॉस्ट ऑफ लिविंग पर बात की है.

 fallback

 

09:45 AM

Kartam Bhugtam: सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है 'कर्तम भुगतम', श्रेयस-विजय की एक्टिंग दमदार; पढ़ें रिव्यू  

Kartam Bhugtam Movie Review: श्रेयस तलपड़े और विजय राज की फिल्म 'कर्तम भुगतम' आज यानी 17 मई को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. फिल्म की कहानी कर्म, विश्वास और धोखा के इर्द-गिर्द घूमती है. आइए, यहां पढ़ते हैं श्रेयस तलपड़े और विजय राज की नई फिल्म का रिव्यू... 

fallback

 

09:32 AM

क्या जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ले रहे तलाक? अफवाहें हुईं तेज: रिपोर्ट

Ben Affleck and Jennifer Lopez: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का रिश्ता एक बार फिर से सुर्खियों में बना हुआ है. रिपोर्ट्स आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में खटास आ गई है. रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि दोनों तलाक की तरफ बढ़ रहे हैं.

fallback

08:43 AM

'फैशन गेम' में मात देने निकलीं Rasha Thadani, ब्लैक आउटफिट में लुक से ज्यादा कॉन्फिडेंस से किया इंप्रेस  

Rasha Thadani Photos: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी बीती शाम एक इवेंट में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने अपने स्टाइल और फैशन सेंस का जलवा दिखाकर पूरी महफिल की लाइमलाइट बटोर ली. आइए, यहां देखते हैं राशा थडानी की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

08:32 AM

क्या 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' हो रहा बंद? कृष्णा अभिषेक ने कर दिया साफ, बोले- 'हमारा कॉन्ट्रेक्ट...' 

Krushna Abhishek on The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा स्टारर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का पहला सीजन रैप अप हो गया है. कपिल शर्मा का शो 30 मार्च 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था.

fallback

07:57 AM

'ऑडियंस का हक है...', Heeramandi को-स्टार शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ये क्या बोल गईं ऋचा चड्ढा?   

Richa Chahdha on Sharmin: ऋचा चड्ढा ने हाल ही शर्मिन सहगल की ट्रोलिंग पर ऐसी बात बोल दी है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस के फैंस हैरान रह गए हैं. ऋचा चड्ढा का ट्रोलिंग पर कहना है कि यह ऑडियंस का हक है.  

fallback

 

07:03 AM

नन्हीं-सी मोमबत्ती, पेस्ट्री के साथ मना विक्की कौशल का बर्थडे, Katrina Kaif ने दिखाई सेलिब्रेशन की झलक  

Katrina Kaif Instagram: कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर पति विक्की कौशल के जन्मदिन सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है. फोटो में विक्की छोटी-सी पेस्ट्री और मोमबत्ती के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते दिखाई दे रहे हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

06:31 AM

सादगी के साथ चमकीं तमन्ना, भूमि पेडनेकर ने बिना मेकअप दिखाया कॉन्फिडेंस; Photos वायरल  

Tamannaah Bhatia and Bhumi Pednekar Photos: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ही स्ट्रांग रहता है. फिर चाहे वह किसी फिल्मी इवेंट पर जाएं या फिर एयरपोर्ट पर ही क्यों ना नजर आएं. बीती शाम भी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर ने अपने-अपने सिंपल और नो मेकअप लुक से सोशल मीडिया की लाइमलाइट खींची है. आइए, यहां देखते हैं तमन्ना भाटिया और भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट फोटोज... 

fallback

 

06:30 AM

हाथ में प्लास्टर, फिर भी Cannes में स्टाइल नहीं पड़ा फीका...Aishwarya Rai ने ब्लैक-व्हाइट गाउन में बिखेरा जलवा  

Aishwarya Rai Bachchan Cannes 2024: कान्स 2024 से  ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला लुक सामने आ गया है. हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद ऐश्वर्या राय अपने स्टाइल का ऐसा जादू दिखा रही हैं, जिसे देख पूरी दुनिया की आंखों में चमक आ गई है. 

fallback

 

Trending news