Vish Yoga: शनि-चंद्र की युति से 3 दिन बाद बनेगा अशुभ विष योग, इन 2 राशियों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़!
Advertisement
trendingNow11706445

Vish Yoga: शनि-चंद्र की युति से 3 दिन बाद बनेगा अशुभ विष योग, इन 2 राशियों पर टूटेगा मुसीबतों का पहाड़!

Saturn Moon Conjunction: ज्योतिष शास्त्र में विष योग को बेहद अशुभ माना गया है. इस योग का प्रभाव जिन राशियों के जातकों पर पड़ता है, उनको बुरे दिनों का मुंह देखना पड़ता है. आइए जानते हैं कि अब जो विष योग बनने जा रहा है, उससे कौन सी राशियों प्रभावित होंगी. 

VISH YOGA

Chandra Shani Yuti Vish Yog: विष योग का निर्माण शनि और चंद्रमा की युति से होता है. जब शनि और चंद्रमा एक साथ होते हैं या फिर एक-दूसरे के पूर्ण रूप में होते हैं, तब विष योग का निर्माण होता है. विष योग अपने नाम के अनुरूप ही बहुत अशुभ और खतरनाक माना जाता है. जिन राशियों के जातकों पर इसका असर पड़ता है, उनकी जिंदगी नरक के समान हो जाती है. अभी कुछ दिन पहले यानी कि 13 मई को शनि-चंद्रमा की युति से विष योग बना था. अब दोबारा शनि और चंद्रमा की एक-दूसरे पर दृष्टि पड़ने से 26 मई को विष योग बनने जा रहा है. इस विष योग का प्रभाव 29 मई तक रहेगा. ऐसे में 2 राशियां ऐसी हैं, जिनको बेहद सावधान रहने की जरूरत है. 

सिंह 

विष योग का नकारात्मक असर सिंह राशि के जातकों पर भी पड़ेगा. इस दौरान इन लोगों की मानसिक स्थिति उथल-पुथल भरी रहेगी. घर में कलह की स्थिति पैदा हो सकती है, जिससे पारिवारिक माहौल अशांत रहेगा. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. माता-पिता के सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ 

शनि और चंद्र जिस विष योग का निर्माण करने जा रहे हैं, ये कुंभ राशि के जातकों के लिए मुसीबतों का पहाड़ लेकर आएगा. इस दौरान किसी भी तरह का निवेश करने से बचें, वरना पैसा डूब सकता है और आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. ऑफिस में बॉस के साथ बनाकर रखें, वरना गलतफहमियों के कारण मुसीबत में पड़ सकते हैं.

नकारात्मक असर

जिन लोगों पर इस अशुभ योग का असर होता है, उन लोगों के मन में बुरे विचार आते हैं. इससे शिक्षा से लेकर करियर में बुरा असर पड़ सकता है. दांपत्य जीवन और परिवार में कलह की स्थिति पैदा करता है, जिससे आपस मे मनमुटाव होने लगता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Ashoka leaves: ग्रह दोष-बीमारियों को लेकर हैं परेशान, आज से शुरू करें अशोक के पत्तों के ये चमत्कारिक उपाय
Palmistry: हथेली में ये दुर्लभ रेखा बनाती है इंसान को करोड़पति; साढ़े साती भी नहीं बिगाड़ पाती कुछ!

 

Trending news