Advertisement
trendingPhotos1480479
photoDetails1hindi

Bollywood Couples Secret Dating: 2022 में इन सेलेब्स के मिले दिल, चोरी-छिपे बढ़ी प्यार की गाड़ी

Bollywood Couple in 2022: साल 2022 में कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों को लेकर ही नहीं बल्कि अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे. अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान तक के प्यार की गाड़ी चोरी-छिपे आगे बढ़ती हुई दिखाई दी. चलिए बताते हैं कि इस लिस्ट में कौन-कौन शामिल हैं. 

1/5

Rhea Chakraborty: हाल ही में रिया चक्रवर्ती को लेकर ये खबर आई कि सुशांत सिंह राजपूत को भुलाकर रिया अब आगे बढ़ गई हैं और उनकी जिंदगी में किसी और ने एंट्री ले ली है. वो कोई और नहीं बल्कि बंटी सचदेवा है जिनका नाम पहले सोनाक्षी सिन्हा से भी जुड़ गया है. लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई ये फिलहाल ये दोनों ही बता सकते हैं.  

2/5

Disha patani: दिशा पाटनी इस साल फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहीं. पहले टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप को लेकर उन्होंने सुर्खियं बंटोरी और अब वो कुछ समय से अपने नए रूमर्ड बॉयफ्रेंड को लेकर खबरों में हैं. कहा जा रहा है कि Alexander Ilic नाम के अपने दोस्त को दिशा सीक्रेटली डेट कर रही है   

3/5

Sara Ali Khan: सारा अली खान का नाम कार्तिक आर्यन से लेकर ईशान खट्टर तक के साथ जुड़ चुका है लेकिन इस साल जिससे उनका जुड़ा वो किसी ने सोचा भी नहीं था. कहा जा रहा है कि सारा क्रिकेटर शुभमन गिल संग सीक्रेट रिश्ते में हैं. दोनों अपने अफेयर को छिपा रहे हैं.    

4/5

Navya Naveli Nanda: भले ही नव्या नवेली इस पर चुप हैं लेकिन साल भर इनका नाम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी से जोड़ा जाता रहा. कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को चुपके-चुपके डेट कर रहे हैं. 

5/5

Ananya Panday: पिछले कुछ समय से अनन्या पांडे का नाम एक्टर आदित्य रॉय कपूर संग जोड़ा जा रहा है. खुद करण ने अपने चैट शो में दोनों को लिंकअप कर इन खबरों को हवा दे दी. लेकिन अनन्या और आदित्य दोनों ही इन खबरों पर पूरी तरह चुप हैं.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़