Bhilwara: लड़की की पानी की बोतल में मिला दिया पेशाब..बैग में रखा लव लेटर, स्कूल में मचा बवाल
Advertisement
trendingNow11804489

Bhilwara: लड़की की पानी की बोतल में मिला दिया पेशाब..बैग में रखा लव लेटर, स्कूल में मचा बवाल

Bhilwara: आरोप है कि छात्रा की शिकायत के बाद भी स्कूल की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रा के परिजन नाराज हो गए. उन्होंने लुहारिया थाना के तहसीलदार और स्कूल प्रिंसिपल को दोबारा शिकायत कर दी. उनकी तरफ से जवाब नहीं आया तो वे प्रदर्शन करने लगे और पथराव करने लगे.

Bhilwara: लड़की की पानी की बोतल में मिला दिया पेशाब..बैग में रखा लव लेटर, स्कूल में मचा बवाल

Water Bottle: राजस्थान के भीलवाड़ा से एक ऐसा मामला सामने आया है जब आठवी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा की पीने की बोतल में उसी स्कूल में पढ़ने वाले छात्र ने पेशाब भर दिया और उसके बैग में लव लेटर भी रख दिया. इसके बाद हड़कंप मच गया. आरोप लगा कि पर्ची रखा देने के मामले में छात्रा की शिकायत के बावजूद स्कूल प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद छात्रा के परिजन नाराज हुए और ग्रामीणों ने स्कूल पर पहुंचकर प्रदर्शन किया.

दरअसल, यह घटना राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के लुहारिया गांव की है जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को यहां के सरकारी सीनियर हायर सेकेंडरी स्कूल में यह घटना हुई है. छात्रा ने शिकायत में बताया कि लंच ब्रेक के दौरान कुछ लड़कों ने उसके बैग में रखी पानी की बोतल में पेशाब मिला दिया है. इसके अलावा उसके बैग में एक लव लेटर भी रख दिया गया जिसमें आई लव यू लिखा गया है.

आरोप है कि छात्रा की शिकायत के बाद भी स्कूल की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं हुई तो छात्रा के परिजन नाराज हो गए. उन्होंने लुहारिया थाना के तहसीलदार और स्कूल प्रिंसिपल को दोबारा शिकायत कर दी. उनकी तरफ से जवाब नहीं आया तो वे प्रदर्शन करने लगे और पथराव करने लगे. बताया गया कि दो पक्षों की तरफ से पथराव हुआ. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ी और भीड़ को तितर बितर करना पड़ा. 

पुलिस ने इस मामले में आधे दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है. इसके अलावा वहां कुछ वाहनों को भी जब्त किया गया है. इसके अलावा लुहारिया में फ्लैग मार्च निकालकर आमजन को भय मुक्त भी दिखाया गया. फिलहाल गांव में शांति बनी हुई हैं. कस्बे में अतिरिक्त पुलिस बल को भी तैनात किया गया है उच्च अधिकारी इस पर नजर बनाए हुए हैं. एएसपी घनश्‍याम शर्मा ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और औपचारिक शिकायत अभी तक नहीं दर्ज कराई गई है.

Trending news