Umesh Pal Murder Case: पुलिस के हाथ लगी अतीक के वकील की WhatsApp चैट, जैनब से जुड़े तार! हुआ बड़ा खुलासा
Advertisement
trendingNow11809515

Umesh Pal Murder Case: पुलिस के हाथ लगी अतीक के वकील की WhatsApp चैट, जैनब से जुड़े तार! हुआ बड़ा खुलासा

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के भाई अशरफ की बीवी जैनब (Zainab) वकील विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के संपर्क में थी. पुलिस की जांच में इसको लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.

Umesh Pal Murder Case: पुलिस के हाथ लगी अतीक के वकील की WhatsApp चैट, जैनब से जुड़े तार! हुआ बड़ा खुलासा

Zainab WhatsApp Chat: पूर्वांचल के माफिया रहे अतीक अहमद (Atique Ahmed) के भाई अशरफ (Ashraf) की पत्नी जैनब (Zainab) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, अशरफ की हत्या के बाद पत्नी जैनब लगातार अतीक के वकील वकील विजय मिश्रा (Vijay Mishra) के संपर्क में थी. विजय मिश्रा के मोबाइल की सीडीआर से मिली है. पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, विजय मिश्रा और जैनब के बीच कई बार बातचीत हुई. इंटरनेट कॉल के जरिए जैनब लगातार वकील विजय मिश्रा के संपर्क में थी. पुलिस को विजय मिश्रा के मोबाइल फोन में कुछ WhatsApp चैट भी मिले हैं. जिनसे कई बड़े खुलासे होने की उम्मीद है.

जैनब की चैट से खुलासा!

बता दें कि पुलिस को आशंका है कि अतीक के वकील विजय मिश्रा के मोबाइल में मिली ये चैट अशरफ अहमद की पत्नी जैनब के हो सकते हैं. पुलिस फिलहाल विजय मिश्रा के मोबाइल की जांच के साथ अन्य पहलुओं पर भी पड़ताल में जुटी है. जैनब पर उमेश पाल हत्याकांड के शूटर्स को मदद का आरोप है, आरोपी बनाए जाने के बाद से जैनब लगातार फरार चल रही है.

जैनब पर इनाम रखने की तैयारी

गौरतलब है कि अशरफ की पत्नी जैनब पर इनाम घोषित करने की भी तैयारी है. जैनब, उमेश पाल हत्याकांड मामले में आरोपी बनाए जाने के बाद से ही फरार चल रही है. जैनब को गिरफ्तार करने के लिए उसके सिर पर इनाम घोषित किया जा सकता है. अतीक की पत्नी शाइस्ता पर यूपी पुलिस पहले ही इनाम घोषित कर चुकी है.

कब हुआ था उमेश पाल हत्याकांड?

जान लें कि इसी साल 24 फरवरी को यूपी के प्रयागराज में उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर की निर्ममता से गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसका आरोप अतीक अहमद की गैंग पर लगा था. अतीक का बेटा असद भी गोली चलाते हुए एक वीडियो में देखा गया था. हालांकि, बाद में अतीक की भी 3 शूटर्स ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस दोनों मामलों की जांच जारी है.

जरूरी खबरें

ताबड़तोड़ पूछताछ, तीन जिले हाई अलर्ट पर, कुलगाम से लापता जवान के मिलने की पूरी कहानी
अवैध हथियार, पत्थर... नूंह हिंसा से पहले हुई थी प्लानिंग! आरोपियों ने खोले सारे राज

Trending news