'बाटला हाउस' मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक: रवि किशन

जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में नजर आने वाले हैं भोजपुरी स्टार रवि किशन 

'बाटला हाउस' मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक: रवि किशन
रवि किशन 'मोहल्ला अस्सी' में भी हैं अहम किरदार में (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. 'बाटला हाउस' का पोस्टर लॉन्च होने के बाद से दर्शकों के अंदर इंतजार की बेचैनी को बढ़ा दिया है, जहां पिछले दिनों जॉन ने इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभव शेयर किए थे वहीं अब अभिनेता रवि किशन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म उनके करियर के सबसे अच्छी फिल्मों में से एक होगी. रवि किशन जॉन अब्राहम के साथ 'बाटला हाउस' में काम करते हुए नजर आएंगे. 

रवि ने हाल ही में एक बयान में कहा, "मैं 'बाटला हाउस' में बहुत ही दमदार किरदार निभा रहा हूं और यह फिल्म मेरे करियर की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक होगी. इस अवसर के लिए मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं. कहानी बहुत ही गंभीर है.. मैं इस फिल्म में एक पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहा हूं." रवि ने कहा कि फिल्म में जॉन के साथ काम करने के अनुभव बेहद ही शानदार रहा.

जॉन अब्राहम ने जारी किया बाटला हाउस का पोस्टर, इस जांबाज पुलिस अफसर का निभा रहे हैं किरदार
पोस्टर 'बाटला हाउस' 

स्टेज उड़ने के बाद भी परफॉर्मेंस नहीं रुकी 
याद दिला दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के बदलापुर में आयोजित तीन दिवसीय 'बदलापुर महोत्सव' का उद्घाटन डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और मेगास्टार रवि किशन द्वारा किया गया था. इसी दौरान जब रवि किशन परफॉर्म कर रहे थे, तभी केशव प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर स्टेज के पास ही बने हैलिपैड पर उतरा. हवा इतनी तेज थी कि स्टेज हवा में एक तरफ से उखड़कर उड़ने लगा. इसके बावजूद रवि किशन स्टेज पर डटे रहे और अपनी परफॉर्मेंस नहीं रोकी. 

Viral Video: हेलीकॉप्टर की तेज हवा से उड़ा स्टेज, लेकिन रवि किशन ने नहीं रोकी अपनी परफॉर्मेंस
रवि किशन निखिल आडवाणी की अगली बॉलीवुड फिल्म 'बाटला हाउस' में जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे (फाइल फोटाेे) 

बता दें कि भोजपुरी स्टार रवि किशन सन्नी देयोल और साक्षी तंवर के साथ 'मोहल्ला अस्सी' में भी दिखाई देंगे. उन्होंने कहा, "यह फिल्म प्रदर्शन के लिहाज से मेरे लिए बहुत फायदेमंद रही और इसका किरदार यथार्थवादी और मेरे दिल के बहुत करीब है." गौरतलब है कि 'मोहल्ला अस्सी' को करीब दो साल की लड़ाई के बाद सेंसर प्रमाणपत्र हासिल हुआ है. फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें