एक्टर रवि किशन से बिल्डर ने की धोखाधड़ी, पैसे लेकर भी नहीं दिया फ्लैट
Advertisement

एक्टर रवि किशन से बिल्डर ने की धोखाधड़ी, पैसे लेकर भी नहीं दिया फ्लैट

बिल्डर्स और भू माफियाओं की धोखाधड़ी की घटनाएं पहले भी समाने आ चुकी हैं, लेकिन अब आम जनता ही नहीं बल्कि अभिनेताओं को भी बना रहे हैं ठगी का शिकार, वर्सोवा में फ्लैट के लिए दिए थे रविकिशन ने पैसे...

एक्टर रवि किशन से बिल्डर ने की धोखाधड़ी, पैसे लेकर भी नहीं दिया फ्लैट

नई दिल्ली: पूरे देश में पिछले कई साल से अब तक कई जगहों पर बिल्डरेां की धोखाधड़ी के कई मामले सामने आ चुके हैं. लेकिन मायानगरी मुंबई बिल्डरों की ठगी का सबसे बड़ा ठिकाना बन चुकी है. अब बिल्डरों का शिकार आम लोग ही नहीं बल्कि जाने माने लोग भी बन रहे हैं. फिल्म अभिनेता रवि किशन के साथ भी ऐसी ही धोखाधड़ी का मामला सामने आया है.   

क्या है पूरा मामला
रवि किशन ने कमला लैंडमार्क बिल्डर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. रविकिशन ने मीडिया को बताया है कि उन्होंने साल 2012 में एक फ्लैट खरीदने के लिए बिल्डर से मुलाकात की थी. उस दौरान बिल्डर ने उन्हें सारे कागजात भी दिखाए थे. तब उन्होंने बिल्डर को ढ़ेड करोड़ रुपए दिए थे लेकिन तब से अब तक फ्लैट नहीं दिया गया है. 

fallback

रवि किशन के अनुसार, बिल्डर जितेंद्र जैन ने वर्सोवा यारी रोड पर उन्हें फ्लैट देने का वादा किया था. बता दें कि कमला लैंडमार्क बिल्डर्स के पार्टनर जितेंद्र जैन के खिलाफ पहले से ही कई केस दर्ज हैं. लेकिन अब हाल ही में एक्टर रवि किशन और सुनील नायर नाम के एक व्यक्ति ने भी जैन के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है. 

गौरतलब है कि मुंबई में इस समय कई ऐसे प्रोजेक्ट हैं जो बिल्डर्स की गड़बड़ियों के कारण अटके पड़े हैं. कई ग्राहक अपने पैसों के लिए न्याय की आस में हैं. 

fallback

रिपोट्स के अनुसार कमला लैंडमार्क ग्रुप कंपनी के जितेंद्र जैन, उनके पार्टनर जिनेन्द्र जैन और केतन शाह साल 2016 से ही जेल में बंद हैं. पुलिस की सूचना के अनुसार कमला लैंडमार्क ग्रुप के खिलाफ धोखाधड़ी के अब तक 24 मामले सामने आ चुके हैं. मुंबई पुलिस अब तक उनके तकरीबन 300 बैंक खाते सील कर चुकी है. वहीं अब तक 800 से भी ज्यादा पीड़ित सामने आ चुके हैं. अनुमानत: 400 करोड़ का इस घोटाले में अभी यह आंकड़ा और बढ़ने का अनुमान है. 
बता दें कि मुंबई में सिर्फ यही ग्रुप नहीं बल्कि इस जैसे 15 ग्रुप ऐसे ही आरोपों से घिरे हैं. इनमें से कुछ लोग तो जेल की हवा खा रहे हैं कुछ अब भी बाहर घूम रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news