एक्ट्रेस यामी गौतम ने आगामी फिल्म के लिए कहा, ''उरी' मेरे करियर की खास फिल्म होगी'
Advertisement

एक्ट्रेस यामी गौतम ने आगामी फिल्म के लिए कहा, ''उरी' मेरे करियर की खास फिल्म होगी'

यामी हाल ही में फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आई थी. लेकिन अब अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर वह खासी उत्साहित हैं

यामी गौतम ने की फिल्म की तारीफ,  (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. टीवी के लिए विज्ञापनों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस को अपनी अगली फिल्म 'उरी' के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. यामी का कहना है कि यह उनके करियर के लिए एक खास फिल्म होगी. यामी हाल ही में फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में नजर आई थी. लेकिन अब अपनी आगामी फिल्म 'उरी' को लेकर वह खासी उत्साहित हैं. 

यामी ने हाल ही में आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में बताया, 'यह मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक होने जा रही है. जिस तरह से आदित्य धर ने इसे लिखा और निर्देशित किया है. विक्की कौशल और सभी कलाकारों ने काफी मेहनत की है.' इतना ही नहीं यामी का मानना है कि हर भारतीय को यह फिल्म दिखाई जानी चाहिए. फिल्म में विक्की कौशल भारतीय कमांडो की भूमिका में हैं, जो 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक में शामिल होता है. 

 

यह बात भी जानने लायक है कि इस फिल्म के लिए यामी गौतम ने अपने लुक्स पर भी काफी एक्सपेरिमेंट किए थे. जिससे उनके पिता भी नाराज हो गए थे. उस समय यामी ने कहा था, 'इससे पहले जब मैं सातवीं कक्षा में थी तो मेरे बाल छोटे थे. इसलिए जब डैड ने छोटे बालों में मेरी तस्वीरें देखी, तो उन्हें लगा कि मैंने विग पहन रखी है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या यह असली है, और जब मैंने कहा हां, तो वह दुखी हो गए. लेकिन जब लोगों ने कहना शुरू किया कि मैं प्यारी लग रही हूं, तो वह खुश हुए.' 

fallback

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में यामी एक वकील की भूमिका में हैं. यामी गौतम ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से की थी. इस फिल्म में वह आयुष्मान खुराना के साथ नजर आईं थी. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं, कुछ समय पहले वह ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'काबिल' में एक नेत्रहीन दिव्यांग की भूमिका में नजर आईं थी. यह फिल्म पिछले साल जनवरी में रिलीज हुई थी. बता दें कि 'उरी' में कीर्ति कुलहरि और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह 11 जनवरी, 2019 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news