प्रियंका के बाद क्या परिणीति चोपड़ा करने जा रही हैं शादी? ये रहा जवाब...
Advertisement
trendingNow1479744

प्रियंका के बाद क्या परिणीति चोपड़ा करने जा रही हैं शादी? ये रहा जवाब...

फिल्म 'हंसी तो फंसी' के बाद अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की जोड़ी एकबार फिर से बड़े पर छाने के लिए तैयार है.

अगले साल रिलीज होगी परिणीति की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, परिणीति चोपड़ा)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में राजस्थान में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी रचाई. इसके बार परिणीति चोपड़ा की शादी की बात उस वक्त वायरल हो गई जब एक न्यूज पेपर में इससे जुड़ी खबर प्रकाशित की गई. परिणीति को जब इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए लिखा, 'बिलकुलः निराधार और असत्य!! जब भी मैं शादी करूंगी तो खुशी से घोषणा करूंगा!'  

fallback

बता दें, फिल्म 'हंसी तो फंसी' के बाद अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की जोड़ी एकबार फिर से बड़े पर छाने के लिए तैयार है. जल्द ही दोनों फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म 'जबरिया जोड़ी' सोशल मीडिया पर छाई हुई है. खबरों की माने तो निर्देशक प्रशांत सिंह की आने वाली फिल्‍म 'जबरिया जोड़ी' में बिहार की पकड़वा शादी के कॉन्सेप्ट पर बनी है. हाल ही में परिणीति और सिद्धार्थ दोनों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फिल्म के मोशन पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा किया था. फिल्म 2019 मई में रिलीज होगी.

fallback
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, परिणीति चोपड़ा)

गौरतलब है कि इस फिल्‍म की शूटिंग लखनऊ में हुई है जहां पर फिल्‍म की कहानी के अनुसार बिहार के पटना का सेट बनाकर फिल्‍माया गया. फिल्‍म में अपारशक्ति खुराना, परिणीति के पड़ोसी के किरदार में नजर आने वाले हैं जो उसके प्‍यार में पागल है. यह फिल्‍म बिहार की प्रसिद्ध 'पकड़वा विवाह' की प्रथा पर बनने जा रही है, जिसका पहले टाइटल 'शॉटगन शादी' था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news