हैदराबाद: प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज, मौलाना रशीदी ने कहा 'पब्लिसिटी स्‍टंट'

फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का नया टीजर कल शाम को ही रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रिया और रोशन क्साल रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं.

हैदराबाद: प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज, मौलाना रशीदी ने कहा 'पब्लिसिटी स्‍टंट'
प्रिया प्रकाश वारियर मलयालम एक्‍ट्रेस हैं. (फोटो साभार @Muzik247/Youtube)

नई दिल्‍ली: मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के एक छोटे से वीडियो से इंटरनेट सेंसेशन बनीं एक्‍ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर और इस फिल्‍म के प्रोड्यूसरों के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है. दरअसल हैदराबाद में इस फिल्‍म के रिलीज हुए पहले गाने में प्रयोग किए गए शब्‍दों पर आपत्ति जताई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि गाने से कुछ मुसलमानों की भावनाएं आहत हुई हैं. इस गाने से रातों-रात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर और फिल्‍म के प्रोड्यूसर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. हैदराबाद में इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले सैय्यद इलयास ने जी न्‍यूज से बात करते हुए कहा कि गाने में अल्‍लाह का नाम लिया गया है.

वहीं Zee News से बात करते हुए  मौलाना साजिद रशीदी ने कहा कि यह शिकायत सिर्फ पब्लिसिटी के लिए दर्ज कराई गई है. उन्‍होंने कहा गाने में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है. इसमें बेवजह का मुद्दा बनाया जा रहा है.' बता दें कि प्रिया प्रकाश का यह वीडियो मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का है. इस फिल्‍म के गाने की एक छोटी सी झलक जैसे ही सोशल मीडिया पर आई मानो तहलका मच गया. प्रिया प्रकाश की पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. उन्‍हें 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं. प्रिया प्रकाश वारियर के एक ही दिन में 605 हजार फॉलोअर बढ़ गए हैं. इस समय प्रिया के इंस्‍टाग्राम पर 1.7 मिलियन फॉलोअर हैं.

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाली प्रिया प्रकाश वारियर ने एक ही दिन में बनाया रिकॉर्ड

फिल्म 'उरु अदार लव (Oru Adaar Love)' का नया टीजर कल शाम को ही रिलीज हुआ है. इस टीजर में प्रिया और रोशन क्साल रूम में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं और दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं. तभी प्रिया अपनी उंगली को किस करते हुए उसको गन की तरह बनाते हुए सीधे रोशन पर निशाना साधती है और रोशन तुरंत ही प्रिया की अदाओं से घायल हो जाता है. गौरतलब है कि प्रिया और रोशन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं और दोनों की यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close