बहुत धमाकेदार है 'क्रू' का नया गाना 'घागरा', स्टेज पर आग लगाती दिखीं तब्बू, करीना और कृति
Advertisement
trendingNow12153432

बहुत धमाकेदार है 'क्रू' का नया गाना 'घागरा', स्टेज पर आग लगाती दिखीं तब्बू, करीना और कृति

Crew Song Ghagra Video: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' का नया गाना आउट हो गया है. गाने में एक्ट्रेस धमाल मचाती नजर आ रही हैं. साथ ही म्यूजिक भी बहुत बढ़िया है. 

बहुत धमाकेदार है 'क्रू' का नया गाना 'घागरा', स्टेज पर आग लगाती दिखीं तब्बू, करीना और कृति

Crew Song Ghagra Video: नैना की जबरदस्त सफलता के बाद 'क्रू' के मेकर्स ने नया गाना आउट कर दिया है. तब्बू, करीना कपूर खान, और कृति सेनन 'घागरा' गाने में भी धूम मचाती दिखाई दे रही हैं. गाने को सुनने पर ऐसा लगता है कि फूट टैपिंग ट्रैक अगला बड़ा पार्टी एंथम बनने वाला है.  तीनों एक्ट्रेस गाने में जबरदस्त परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं. आइए जानते हैं घागरा गाने को किसने आवाज दी है और कुछ बड़े हाइलाइट्स. 

'क्रू' का 'घागरा' हुआ आउट

घागरा में जबरदस्त तिगड़ी अपनी एनर्जी दिखा रही है. शानदार बीट पर क्लब में वो डांस नंबर पर अपने दिलकश मूव्स दिखा रही हैं. विजुअल को देख गाने के धमाल का अंदाजा लगाया जा सकता है. वहीं, वीडियो में एक्ट्रेसेज एलिमेंट्स पेश करती दिख रही हैं. ऐसे में नैना द्वारा बनाए गए मोमेंटम को कायम रखने के साथ घागरा 'क्रू' के म्यूजिक एल्बम में सही टोन दर्शकों के लिए सेट करता है. 

म्यूजिक स्टार्स का जादू और ग्लैमर गाने को परफेक्ट बना रहा है. गाने को रिलीज के साथ ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. साथ ही लाइक और कमेंट की संख्या भी लगातार बढ़ रही है. 

क्या होगा खास? 

फिल्म के गानों की तरह कहानी भी बहुत खास होने वाली है. साथ ही दर्शकों को हर मोड़ पर एक दिलचस्प सीन और ह्यूमर का तड़का देखने के लिए मिलेगा.  तब्बू, करीना और कृति के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा जैसे सितारे भी 'क्रू' को सफल बनाते दिखेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TIPS (@tips)

कब रिलीज हो रही है फिल्म?

विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित 'क्रू' 29 मार्च को रिलीज हो रही है. तीन कमाल की एक्ट्रेस इस मूवी में पहले बार स्क्रिन शेयर करती दिखेंगी. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. 

Trending news