अमिताभ से लेकर अंबानी तक, रेखा से लेकर माधुरी तक सबने बिखेरा अपना जलवा, देखिए तस्वीरें
Advertisement
trendingNow1474405

अमिताभ से लेकर अंबानी तक, रेखा से लेकर माधुरी तक सबने बिखेरा अपना जलवा, देखिए तस्वीरें

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के मुंबई में हुए शनिवार के रिसेप्शन में शामिल हुईं दिग्गज सेलीब्रिटीज 

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और मुकेश अंबानी (फोटो साभार योगेन शाह)

नई दिल्ली: पिछले महीने की 13 तारीख से शुरु हुए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का जश्न अब तक सुर्खियों में छाया है. इटली में परिवार के गिने चुने लोगों के साथ शुरु हुआ यह जश्न अब बॉलीवुड के स्टार्स की चमक के साथ पूरा हुआ है. दीपवीर को विशेज देने शनिवार रात हुए मुंबई के रिशेप्शन में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अंबानी भी अपने परिवार के साथ पहुंचे. 

जबकि इस रिसेप्शन के ठीक पहले ही अंबानी परिवार ने  जोधपुर में चल रही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में भी शिरकत की. मानना पड़ेगा कि इस परिवार को सिर्फ बिजनेस ही नहीं रिश्ते चलाना भी बखूबी आता है. 

fallback

वहीं इस रिसेप्शन में जहां एक ओर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन नंदा और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचे, वहीं ऑलटाइम ब्यूटीफुल रेखा भी अपने चिर परिचित अंदाज में शादी में शामिल हुईं.

fallback

इतना ही नहीं इस मौके पर बॉलीवुड के गोल्डन ऐरा के एक और मेहमान अपनी दबंग बेटी के साथ नजर आए. जी हां अभिनेता और राजनेता शत्रुघन सिन्हा अपनी एक्ट्रेस बेटी सोनाक्षी के साथ पार्टी में पहुंचे. 

fallback

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बात हो और इंडस्ट्री का किंग सामने न आए ऐसा कैसे पॉसिबल है. इसलिए शाहरुख खान भी ब्लैक कलर के सूट में बड़े कातिलाना अंदाज में इस रिशेप्शन में शामिल हुए. 

fallback

शनिवार को हुए मुंबई रिसेप्‍शन में बॉलीवुड की मस्‍तानी और सिंबा पहली बार वेर्स्‍टन लुक में नजर आए. दीपिका जहां खुले बालों के साथ खूबसूरत रेड गाउन में दिखीं. तो वहीं रणवीर सिंह इस रिसेप्‍शन पार्टी के लिए ब्‍लैक थ्री-पीस सूट और बो के साथ जेंटलमैन अंदाज में नजर आए.

fallback

दीपवीर के इस आखिरी रिसेप्‍शन में अनुष्‍का शर्मा, कैटरीना कैफ, शाहरुख खान, मुकेश अंबानी का परिवार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, रेखा, आशा पारेक, करीना-सैफ समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने हिस्‍सा लिया.

fallback

दरअसल इटली में कोंकणी और सिंध‍ी र‍िवाज से हुई शादी के बाद यह जोड़ी बेंगलुरू में रिसेप्‍शन और मुंबई में एक आफ्टर वेडिंग सेलीब्रेशन भी कर चुकी है. इसके बाद दीपिका और रणवीर ने 28 नवंबर को मुंबई में ही एक और रिसेप्‍शन पार्टी दी थी.

fallback

याद दिला दें कि बॉलीवुड की इस स्‍टार जोड़ी ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की थी. शादी के बाद 21 नवंबर को इस जोड़ी का एक वेडिंग रिसेप्‍शन बेंगलुरू में हो चुका है. इसके साथ ही 24 नवंबर को रणवीर की बहन रितिका भवनानी ने भी अपने भाई और नई भाभी के स्‍वागत में होटल ग्रैंड हयात में ही एक आलीशान पार्टी दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news