देखें, अर्जुन कपूर के बाद 'संदीप और पिंकी फरार' से परिणीति का फर्स्ट लुक आया सामने
Advertisement
trendingNow1350842

देखें, अर्जुन कपूर के बाद 'संदीप और पिंकी फरार' से परिणीति का फर्स्ट लुक आया सामने

यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही 'संदीप और पिंकी फरार' अगले साल अगस्त में रिलीज की जाएगी. फिल्म को दिबाकर बैनर्जी द्वारा बनाया जा रहा है.

परिणीति की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी. (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर 'इश्कजादे' के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. 'इश्कजादे' में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. अब दोनों फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म से कुछ वक्त पहले ही अर्जुन कपूर के लुक को रिलीज किया गया था जो अलग लुक में दिख रहे थे. अब फिल्म से परिणीति चोपड़ा का भी फर्स्ट लुक सामने आ गया है. फिल्म के फर्स्ट लुक में परिणीति एक कॉर्पोरेट महिला के रूप में नजर आ रही हैं.

  1. परिणीति का लुक कुछ देर पहले ही रिलीज किया गया है.
  2. इससे पहले अर्जुन कपूर का लुक रिलीज किया जा चुका है.
  3. फिल्म को मशहूर निर्माता दिबाकर बैनर्जी बना रहे हैं.

'संदीप और पिंकी फरार' के फर्स्ट लुक में परिणीति फॉरमल ब्लैक स्ट्राइप शर्ट और उसके ऊपर ब्लैक ब्लेजर के साथ पेंसिल ब्लैक स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस फिल्म में एक ओर जहां अर्जुन एंग्री कॉप के रूप में दिखाई दिए हैं वहीं परिणीति का यह फॉर्मल लुक और दोनों की जोड़ी काफी दिलचस्प होने वाली है. बता दें, परिणीति फिल्मों में आने से पहले बैंकर रह चुकी हैं और उनका कहना है कि वह अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सपीरियंस को अपने इस रोल के लिए इस्तेमाल करने वाली है. 

यशराज फिल्मस के बैनर तले बन रही यह फिल्म अगले साल अगस्त में रिलीज की जाएगी. फिल्म को दिबाकर बैनर्जी द्वारा बनाया जा रहा है. फिल्म में अर्जुन एक कॉप की भूमिका निभा रहे हैं और अपने इस किरदार के लिए उन्होंने दिल्ली में कई पुलिस ऑफिसर्स से मुलाकात की थी और अपने रोल में ढलने के लिए 10 दिनों तक काफी तैयारी की है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news