Toxic Movie: करीना कपूर या सई पल्लवी...कौन होगी यश की हीरोइन? 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी
Advertisement

Toxic Movie: करीना कपूर या सई पल्लवी...कौन होगी यश की हीरोइन? 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Kareena Kapoor Toxic: सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' की फीमेल लीड के लिए सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के नाम वायरल हो रहे हैं. इन्हीं वायरल खबरों पर अब 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

टॉक्सिक मूवी

Yash Movie Toxic: सुपरस्टार यश की अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. 'टॉक्सिक' की अनाउंसमेंटं के बाद से ही फिल्म को लेकर नए-नए अपडेट्स सामने आते रहते हैं. बीते कुछ दिनों से 'टॉक्सिक' की फीमेल लीड के नाम पर सोशल मीडिया पर खूब कयासबाजी चल रही है. अब तक 'टॉक्सिक' की फीमेल लीड के तौर पर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), सई पल्लवी (Sai Pallavi) और श्रुति हासन (Shruti Haasan) के नाम पर कयास लग रहे हैं. लेकिन इन कयासों को बंद करने के लिए 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अपना रिएक्शन दे दिया है. 

कौन होगी 'टॉक्सिक' की हीरोइन?

ANI में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर किया है और सभी अफवाहों से दूर रहने की गुजारिश की है. पोस्ट में लिखा गया- 'टॉक्सिक: ए फेयरी टेल फॉर ग्रोन अप्स की कास्टिंग से जु़ड़ी कई झूठी थ्योरी और खबरें चारों तरफ फैली हुई हैं. हम असल में टॉक्सिक के लिए एक्साइटमेंट की तारीफ करते हैं, लेकिन इस प्वाइंट पर हम सभी अटकलों से बचने की गुजारिश करेंगे.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

​'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के लिए घटाया 32 किलो वजन, डायरेक्टर के तौर पर पड़ा भारी; अब बोले- 'आप खो देते हैं...'

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का करें इंतजार

'टॉक्सिक' के मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी होने का इंतजार करने के लिए कहा है. मेकर्स का कहना है- 'फिल्म की कास्टिंग का प्रोसेस लगभग पूरा होने वाला है और हम अपनी टीम को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. जैसा कि हम इस कहानी को लाने की तैयारी कर रहे हैं, हम सभी से ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार करने की गुजारिश करते हैं.' बता दें, 'टॉक्सिक' फिल्म का प्रोडक्शन केवीएन और मास्टर माइंड क्रिएशन्स कर रहे हैं. तो वहीं डायरेक्शन का जिम्मा गीतू मोहनदास ने उठाया है. 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने खोला बेटे रणबीर कपूर का टॉप सीक्रेट, होंगे कपिल शर्मा के पहले गेस्ट 

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

Trending news