सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान
Advertisement

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर इन दिनों सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी के साथ 'मर्डर मुबारक' में नजर आ रही हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जो इस समय काफी ट्रेंड कर रही है. हाल ही में करिश्मा ने अपने एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि लोग सालों से उनका गलत नाम बुला रहे हैं.

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही

Karisma Kapoor Correct Name: 90 के दशक में अपने दमदार अभिनय से हिंदी सिनेमा से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली करिश्मा कपूर इन दिनों सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी के साथ 'मर्डर मुबारक' में नजर आ रही हैं. ये फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों का अच्छी रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म इस समय ओटीटी पर ट्रेंड कर रही है.

इसी बीच करिश्मा कपूर, सारा अली खान, विजय वर्मा और पंकज त्रिपाठी का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें करिश्मा खुलासा करते हुए बता रही हैं कि सालों से लोग उनका गलत नाम बुला रहे हैं. इतना ही नहीं, उनकी ये बात सुनने के बाद पंकज त्रिपाठी और सारा अली खान हैरान रह जाते हैं और कहते हैं कि उनको भी नहीं पता था कि उनका सही नाम ये नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या करिश्मा का सही नाम?

दरअसर, नीलेश मिश्रा के साथ इंटरव्यू में जब वो करिश्मा से पूछते हैं कि उनके नाम को बुलाने का सही तरीका क्या है? इसके जवाब में करिश्मा बताती हैं 'उनके नाम का सही उच्चारण करिज्मा (Charisma) है, न कि करिश्मा (Miracle)'. इस बात को सुनने के बाद पंकज त्रिपाठी भी शॉक हो जाते हैं और कहते हैं, 'मुझे तो आज ही पता चला'. इसके बाद करिश्मा कहती हैं कि क्या बात कर रहे हैं आपको भी नहीं पता था. 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने खोला बेटे रणबीर कपूर का टॉप सीक्रेट, होंगे कपिल शर्मा के पहले गेस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ब्रिटिश से क्या है करिश्मा का नाता?

वहीं, सारा अली खान भी इस बार से थोड़ी हैरान हो जाती हैं और करिश्मा से कहती हैं, 'लेकिन आपने कभी किसी को सही नहीं किया'. इस पर करिश्मा कहती हैं, 'क्योंकि अब काफी साल हो चुके हैं. आप मुझे अब कुछ भी प्यार से बुला लीजिए'. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी नानी एक ब्रिटिश महिला थीं, जिनका नाम बारबरा था और वो ब्रिटिश महिला थीं. करिश्मा और करीना बचपन में उनके साथ क्लब भी जाया करती थीं'.

Trending news