'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने खोला बेटे रणबीर कपूर का टॉप सीक्रेट, होंगे कपिल शर्मा के पहले गेस्ट
Advertisement

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने खोला बेटे रणबीर कपूर का टॉप सीक्रेट, होंगे कपिल शर्मा के पहले गेस्ट

The Great Indian Kapil Show: हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें रणबीर कपूर और नीतू कपूर कपिल शर्मा के पहले गेस्ट बनने वाले हैं. इसी बीच शो के दौरान नीतू ने बेटे रणबीर से जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट खोला, जिसने सभी को हैरान कर दिया. 

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में नीतू कपूर ने बेटे रणबीर कपूर का खोला चौंकाने वाला राज

Neetu Kapoor Reveals Secret About Ranbir Kapoor: काफी लंबे समय से स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने मोस्ट अवेटेड नए शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. आज शनिवार, 23 मार्च शो का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. सालों के विवाद के बाद शो में एक बार फिर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक साथ नजर आने वाले हैं. फैंस उनको गुत्थी के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. 

ट्रेलर के साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया कि शो में पहले गेस्ट रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर होंगी, जो ट्रेलर में भी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा शो में आमिर खान और पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ भी बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं. फिलहाल हम यहां रणबीर और नीतू कपूर के बारे में बता करतें हैं, जिसका एक क्वीप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें नीतू बेटे रणबीर का एक चौंकाने वाला सीक्रेट बताती नजर आ रही हैं, जो सभी को हैरान कर देता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

खुला रणबीर कपूर का चौंकाने वाला राज

और ये सीक्रेट खोलते हुए नीतू कपूर ने बताया कि रणबीर कोई राज नहीं छिपा सकते. जारी किए हुए ट्रेलर में कपिल शर्मा ने पूछते हैं, 'परिवार में ऐसा कौन सा सदस्य है जो राज नहीं रख सकता?' नीतू और अर्चना पूरन सिंह कहते हैं, 'रणबीर'. इसके बाद रणबीर के फेस पर थोड़ी स्माइल आती है और वो कबूल करते हुए बताता है, 'अगर आप मुझे कोई सीक्रेट बताते हैं, तो मुझे इसे किसी के साथ इसको शेयर ककरना पड़ेगा'. इसके बाद नीतू कहती हैं, 'अगर वो कुछ छिपा ले तो उसके पेट में दर्द होने लगता है'. 

The Great Indian Kapil Show: खूब धमाकेदार होने वाला कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो, रणबीर-आमिर और दिलजीत बनकर आएंगे गेस्ट​

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

30 मार्च को स्ट्रीम होगा शो

इस सीक्रेट के शो के मजेदार ट्रेलर से ये भी पता चलता है कि कि सुनील रणबीर को आलिया भट्ट से शादी करने के लिए चिढ़ा रहे थे. बता दें, कपिल शो का ये शो 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा, जिसमें सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह एक बार साथ में दर्शकों हंसाने और गुदगुदाने के लिए तैयार हैं और इस शो को लेकर फैंस भी हंसने और एंटरटेन होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसके रिलीज होने का वेट कर रहे हैं.  

Trending news