तनुश्री केस: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री बोले, 'पाटेकर को लेकर सरकार का रुख पक्षपातपूर्ण नहीं'
Advertisement
trendingNow1454291

तनुश्री केस: महाराष्ट्र सरकार के मंत्री बोले, 'पाटेकर को लेकर सरकार का रुख पक्षपातपूर्ण नहीं'

शिवसेना के मंत्री ने बुधवार को कहा था कि पाटेकर एक “महान व्यक्तित्व” हैं, जिन्होंने राज्य के लिए बहुत किया है.

केसरकर ने कहा, “जब एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी, पुलिस मामले की पारदर्शिता से जांच कर पाएगी ताकि दोनों पक्षों के साथ न्याय हो सके.”

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री दीपक केसरकर ने गुरुवार को कहा कि अगर तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई होगी, तो इसकी निष्पक्ष जांच कराई जाएगी. अभिनेत्री का आरोप है कि पाटेकर ने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ दुर्व्यवहार किया था. गृह राज्य मंत्री (ग्रामीण) केसरकर ने यह भी जोर दिया कि सरकार का रवैया पाटेकर को लेकर पक्षपातपूर्ण नहीं है. बता दें कि शिवसेना के मंत्री ने बुधवार को कहा था कि पाटेकर एक “महान व्यक्तित्व” हैं, जिन्होंने राज्य के लिए बहुत किया है. उन्होंने सवाल किया कि दत्ता ने पिछले 10 सालों में पुलिस में शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई थी.

केसरकर ने दी तनुश्री मामले में अपने बयान पर सफाई 
गुरुवार को अपने बयान पर सफाई देते हुए केसरकर ने कहा, “जब एक आधिकारिक शिकायत दर्ज कराई जाएगी, पुलिस मामले की पारदर्शिता से जांच कर पाएगी ताकि दोनों पक्षों के साथ न्याय हो सके.” उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसी के प्रति पूर्वाग्रह नहीं रखती है और कानून के समक्ष सब समान हैं. गौरतलब है कि तनुश्री के दावे पर मंत्री ने कहा था, ‘‘बीते 10 सालों में केस क्यों दर्ज नहीं कराया गया? ऐसे क्या ठोस सबूत हैं कि घटना के एक दशक बाद शिकायत दर्ज कराई जा सकती है?’’ इससे पहले सेंसर बोर्ड के पूर्व चीफ पहलाज निहलानी भी पाटेकर का खुलकर समर्थन कर चुके हैं और तनुश्री के आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया था.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि 'आशिक बनाया आपने' फिल्म से हिट हुई एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक टीवी इंटरव्यू में दत्ता ने आरोप लगाते हुए कहा, ''10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर नाना पाटेकर ने मेरे साथ गलत व्यवहार किया था. जब मैंने इस बारे में प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से कहा कि यह बंदा (नाना पाटेकर) मुझे पकड़कर खींच रहा है और डांस सिखा रहा है तो बजाए मेरी शिकायत सुनने के उन्होंने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि पाटेकर को फिल्मकारों और कोरियोग्राफर का मौन समर्थन था. अब सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर इस पर खूब बहस हो रही है.

(इनपुट भाषा से)

Trending news