शाहरुख खान की वजह से 10 महीने लटकी रही Munna Bhai MBBS, फिल्म के एक्टर ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12062289

शाहरुख खान की वजह से 10 महीने लटकी रही Munna Bhai MBBS, फिल्म के एक्टर ने किया खुलासा

Shah Rukh Khan Munna Bhai MBBS: हाल ही में 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में संजय दत्त के रूममेट स्वामी का किरदार निभाने वाले अभिनेता खुर्शीद लॉयर ने खुलासा किया कि आखिरकार संजय दत्त को मुख्य भूमिका की पेशकश करने से पहले फिल्म में 10 महीने की देरी क्यों हुई थी?

इस वजह से 'मुन्नाभाई' नहीं बन पाए थे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan Munna Bhai MBBS: राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म 'मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस' (Munna Bhai MBBS) ने हाल ही अपने 20 साल पूरे किए. इस फिल्म की कहानी, कलाकारों के अभिनय और दिल छू लेने वाले सीन्स को जमकर तारीफ मिली थी. 2003 में संजय दत्त (Sanjay Dutt), अरशद वारसी (Arshad Warsi), बोमन ईरानी (Boman Irani) और कुरुष देबू सहित अन्य कलाकारों के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' रिलीज हुई थी. फिल्म संजय दत्त के रूममेट स्वामी की भूमिका निभाने वाले खुर्शीद लॉयर ने अपने छोटे से रोल के बावजूद अपनी छाप छोड़ी थी. खुर्शीद ने हाल ही में खुलासा किया है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वजह से इस फिल्म में देरी हुई थी.

खुर्शीद लॉयर (Khurshed Lawyer) ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में खुर्शीद लॉयर ने बताया कि ऑडिशन राउंड के बाद उन्हें स्वामी की भूमिका के लिए चुना गया था. हालांकि, उन्होंने यह भी खुलासा किया, ''मुन्ना भाई एमबीबीएस में काफी देरी हो गई थी. शाहरुख खान की पीठ की चोट के कारण इसमें लगभग 10 महीने की देरी हुई थी.''

शाहरुख खान ने कभी नहीं की थी फिल्म की शूटिंग
जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका कभी शाहरुख से सामना हुआ है तो अभिनेता ने बताया कि शाहरुख खान ने कभी फिल्म के लिए शूटिंग नहीं की. आखिरकार संजय दत्त के साथ यह प्रोजेक्ट आगे बढ़ा. उनकी व्यक्तिगत राय में 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' संजय दत्त के बिना मुन्ना भाई मुन्ना नहीं होती. और ऐसे ही 'डंकी' शाहरुख खान के बिना डंकी नहीं होती. उनका मानना ​​है कि दोनों अभिनेताओं का अपने-अपने किरदारों को निभाना तय था और ऐसा लगता है कि यह भगवान की इच्छा थी.

फिल्म 'डंकी' का हिस्सा भी थे खुर्शीद लॉयर
खुर्शीद लॉयर शाहरुख खान की हालिया फिल्म 'डंकी' का हिस्सा भी थे. जब उनसे पूछा गया कि क्या इस बार उनका सामना शाहरुख से हुआ तो अभिनेता ने कहा कि व्यस्त कार्यक्रम के कारण बातचीत का मौका नहीं मिला और माहौल बहुत पेशेवर था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@sanju_baba_ak56)

व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा है 'मुन्ना भाई एमबीबीएस'
दिसंबर 2003 में रिलीज हुई व्यंग्यात्मक कॉमेडी-ड्रामा 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' में संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने मुरली प्रसाद शर्मा का किरदार निभाया है. फिल्म की शुरुआत में संजय दत्त का किरदार जबरन वसूली रैकेट चलाता है, लेकिन बाद में मेडिकल डिग्री प्राप्त करने के लिए डॉ. जगदीश अस्थाना के मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेने के लिए मजबूर हो जाता है. मुन्ना भाई के वफादार सहयोगी सर्किट का किरदार निभाने अरशद वारसी और संजय दत्त के बीच फिल्म में शानदार रिश्ता दिखाया गया है.

Trending news