ट्रेलर से पहले देखें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की 'बागी 2' के नए पोस्‍टर
Advertisement
trendingNow1375216

ट्रेलर से पहले देखें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की 'बागी 2' के नए पोस्‍टर

टाइगर का लुक इस एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म में काफी दमदार लग रहा है. वहीं दूसरे पोस्‍टर में पहली बार टाइगर और दिशा साथ नजर आ रहे हैं और इनकी जोड़ी काफी फ्रेश और अच्‍छी लग रही है.

'बागी 2' में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी नजर आएगी.  (फोटो साभार @iTIGERSHROFF/Twitter)

नई दिल्‍ली: टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की पहली फिल्‍म 'बागी 2' का ट्रेलर कुछ ही देर में रिलीज होने वाला है. ट्रेलर की रिलीज से कुछ देर पहले ही फिल्‍म की टीम ने इसके दो नए पोस्‍टर रिलीज किए हैं. अपने पहले पोस्‍टर में जहां टाइगर श्रॉफ काफी नए लुक में नजर आ रहे हैं. टाइगर का लुक इस एक्‍शन से भरपूर फिल्‍म में काफी दमदार लग रहा है. वहीं दूसरे पोस्‍टर में पहली बार टाइगर और दिशा साथ नजर आ रहे हैं और इनकी जोड़ी काफी फ्रेश और अच्‍छी लग रही है.

बता दें कि 'बागी 2' के निर्माता ने मुंबई के रेसकोर्स में अनूठे तरीके से फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने की योजना बनाई है. फिल्म की जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी 21 फरवरी को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में हेलीकॉप्टर से लैंड कर ट्रेलर लॉन्च करेंगे. आप भी देखें इस फिल्‍म के रिलीज हुए दो नए पोस्‍टर.

 

फिल्म में एक्शन दृश्यों की भरमार है और फिल्म का एक अहम दृश्य हेलीकॉप्टर में फिल्माया गया है इसलिए फिल्म की एक्शन-पैक जोड़ी ऑनस्क्रीन स्टंट को असल जिंदगी मे दोहराने के लिए तैयार है. फिल्म के निर्माता ने 'बागी 2' के लॉन्च होने से पहले ही 'बागी 3' का भी ऐलान कर दिया. फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 से शुरू होगी. 'बागी 2' 30 मार्च 2018 को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news