PIC: इस एक्ट्रेस के आते ही शाहरुख की बर्थडे पार्टी बीच में छोड़कर निकल गईं कैटरीना
Advertisement

PIC: इस एक्ट्रेस के आते ही शाहरुख की बर्थडे पार्टी बीच में छोड़कर निकल गईं कैटरीना

इस पार्टी के दौरान एक बार से कैटरीना और दीपिका के बीच खटास देखने को मिली. 

शाहरुख ने अलीबाग वाले घर में करीबी दोस्तों और परिजनों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया (फोटो- इंस्टाग्राम/बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान ने कल (2 नवंबर) अपना 52वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख ने अलीबाग वाले घर में करीबी दोस्तों और परिजनों के साथ जन्मदिन का जश्न मनाया. इस पार्टी में पत्नी गौरी खान, बेटी सुहाना, बेटा अबराम, दोस्त करण, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, फरहान, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और फराह खान और रितेश सिधवानी जैसे सितारे शामिल हुए. 

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

इस पार्टी के दौरान एक बार से कैटरीना और दीपिका के बीच खटास देखने को मिली. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी शुरू होने से पहले कैटरीना कैफ फार्महाउस से निकल गई थीं. कैटरीना उस वक्त पार्टी से निकल गईं जिस वक्त दीपिका पादुकोण वहां पहुंचीं. जैसे ही दीपिका फार्महाउस पर पहुंची कैटरीना ने वहां से जाना बेहतर समझा. इससे ये साफ हो जाता है कि अभी भी दीपिका और कैटरीना के बीच अब भी खटास है. बता दें, रणबीर कपूर की कथित एक्स-गर्लफ्रेंड रहीं दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ शाहरुख की बहुत अच्छी और करीबी दोस्त हैं. 

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका के साथ रिलेशनशिप में होने के बावजूद रणबीर ने कैटरीना से रिश्ता जोड़ा. इसके बाद कैटरीना-दीपिका के रिश्ते बिगड़े, लेकिन रणबीर के साथ कैटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला. पिछले साल कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुआ, लेकिन कैटरीना और दीपिका के बीच शीत युद्ध अभी भी जारी हैं. इसका एक सबूत फिर से एक बार सबके सामने आ गया हैं.

fallback
(फोटो साभार- बॉलीवुडलाइफ.कॉम)

गौरतलब है कि शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 में हुआ था. शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी. उस वक्त शाहरुख ने छोटे पर्दे पर कदम रखा था और इस दौरान वह लोगों के बीच काफी मशहूर हुए. उनको टीवी पर दर्शकों का बहुत प्यार मिला. इसके बाद शाहरुख ने 1992 में फिल्म दीवाना से बड़े पर्दे पर कदम रखा और फिर कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news