टूटी शादी तो शराब की लगी लत, बोलीं एक्ट्रेस- मुझे जंजीरों में जकड़ दिया गया था!
Advertisement
trendingNow11952596

टूटी शादी तो शराब की लगी लत, बोलीं एक्ट्रेस- मुझे जंजीरों में जकड़ दिया गया था!

Pooja Bhatt on Broken Marriage: पूजा भट्ट ने अपनी निजी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखें लेकिन शादी टूटने के बाद वो एक दौर में चली गई थीं जो बिल्कुल भी अच्छा नहीं था.

टूटी शादी तो शराब की लगी लत, बोलीं एक्ट्रेस- मुझे जंजीरों में जकड़ दिया गया था!

Pooja Bhatt on her Marriage: बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टूटे रिश्ते का दर्द झेला. कुछ उससे उबर गईं तो कुछ के लिए ये काफी दर्दभरा रहा. उन्हीं में से एक रहीं पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की जिन पर उनकी शादी टूटने का काफी प्रभाव पड़ा था. अब पूजा भट्ट ने उस दौर को याद किया और बताया कि वो कितना मुश्किल था और उन्हें बुरी तरह शराब पीने की लत लग गई थी. 

एक बुक लॉन्च इवेंट के दौरान पूजा भट्ट ने शादी को लेकर रिवील किया कि वो ऐसी शादी में थीं जो काम नहीं कर रही थी वो बोरिंग थी. जिससे वो खुद से खो सी गईं. साथ ही पूजा भट्ट ने बताया कि वो इस शादी में भूल गई थीं कि वो कौन हैं, वो काफी अकेला फील कर रही थीं. नतीजा जब शादी खत्म हुईं तो पूजा भट्ट शराब पीने लगीं और इस कदर आदी हुई कि हर समय नशे में डूबी हुई रहने लगीं. उन्होंने कहा कि उस वक्त शादी उनके लिए मरहम की तरह थी, मैं नशे में फंस चुकी थी, मुझे जंजीरों में जकड़ दिया गया था. 

fallback

लेकिन फिर मजबूत इरादा कर इससे उन्होंने निकलना सीखा. तब कुछ जादू हुआ और उन्होंने नशे को पूरी तरह से खुद से दूर कर दिया.

बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखी थीं पूजा भट्ट
अब पूजा भट्ट अपने करियर की दूसरी पारी का आगाज भी कर चुकी हैं. कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज बॉम्बे बेगम्स में वो काफी दमदार अंदाज में दिखीं तो वहीं इसी साल बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखीं पूजा का एक अनदेखा अंदाज दिखा जो लोगों को काफी पसंद आया. 

90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस थी पूजा
पूजा भट्ट ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. सड़क, दिल है कि मानता नहीं, चाहत, जख्म जैसी फिल्मों ने पूजा को खूब कामयाबी दिलाई. 

Trending news