Bigg Boss के घर में होगा जबरदस्‍त ड्रामा, जब प्रियांक से मिलेगी ब्रेकअप कर चुकी गर्लफ्रेंड दिव्‍या

बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी कंटस्‍टंट बेनाफ्शा सोनावाला और प्रियांक की घर में नजदीकियां काफी ज्‍यादा बढ़ी थीं. यहां तक कि बेनाफ्शा, प्रियांक को बार-बार बिना डरे अपने मन की बात कहने को भी कहती नजर आईं.

Deepika Sharma दीपिका शर्मा | Updated: Dec 7, 2017, 01:22 PM IST
Bigg Boss के घर में होगा जबरदस्‍त ड्रामा, जब प्रियांक से मिलेगी ब्रेकअप कर चुकी गर्लफ्रेंड दिव्‍या
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस के आने वाले कुछ एपिसोड काफी इमोशनल होने वाले हैं क्‍योंकि इस बार कंटस्‍टंट के घरवाले उनसे मिलने पहुंचने वाले हैं. हाल ही में हमने आपको बताया कि शिल्‍पा शिंदे की मां और पुनीश शर्मा के पिता के आने से घर में सभी प्रतिभागी काफी इमोशनल होने वाले हैं. लेकिन इस सब के बीच आपको सिर्फ इमोशन ही नहीं, बल्कि कुछ ड्रामा भी देखने को मिल सकता है. दरअसल घर में प्रियांक शर्मा से मिलने उनकी गर्लफ्रेंड दिव्‍या अग्रवाल आ सकती हैं. वैसे तो घर में इन दिनों प्रियांक काफी शांत दिख रहे हैं लेकिन हम आपको बताते हैं कि आखिर ड्रामा क्‍यों हो सकता है.

दरअसल बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी कंटस्‍टंट बेनाफ्शा सोनावाला और प्रियांक की घर में नजदीकियां काफी ज्‍यादा बढ़ी थीं. यहां तक कि बेनाफ्शा, प्रियांक को बार-बार बिना डरे अपने मन की बात कहने को भी कहती नजर आईं. घर में बढ़ती इन्‍हीं प्‍यार की पींगो के बीच दिव्‍या ने सोशल मीडिया पर प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि घर में बैठे प्रियांक को यह पता भी नहीं है कि दिव्‍या उनसे किस कदर नाराज हैं और वह प्रियांक से अपना रिश्‍ता भी तोड़ चुकी हैं.

 

benafsha, bigg boss

 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की एक्सक्लूसिव जानकारी के अनुसार, दिव्‍या घर में आने वाली हैं. शुरुआत में दिव्या अग्रवाल घर में एंट्री लेने से झिझक रही थीं लेकिन बाद में चैनल नें किसी न किसी तरह से दिव्या को मना ही लिया है. हालांकि इसके लिए चैनल ने दिव्या को काफी मोटी रकम भी दी है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि जब प्रियांक और दिव्या आमने-सामने आयेंगे तो शो की टीआपी में बहुत बड़ा इजाफा होगा.

जब बेनाफ्शा बिग बॉस के घर में थीं और उनकी नजदीकियां लगातार प्रियांक से बढ़ती ही जा रही थीं तो दिव्या ने हमारी सहयोगी साइट बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए बताया था कि, ‘मुझे नहीं पता है कि बेनाफ्शा और प्रियांक के बीच क्या चल रहा है ? मुझे सुनने में आया है कि प्रियांक की कोई जान यूएसएस में भी है. अब इन सबके बीच में मैं प्रियांक की ज़िंदगी में क्या अहमियत रखती हूं यह मुझे नहीं पता है.’ बता दें कि प्रियांक और दिव्‍या साथ में 'स्‍प‍िलिट्सविला' में नजर आ चुके हैं और वहां दिव्‍या के बाहर होने पर प्रियांक फूट-फूट कर रोए थे. इस शो में ही इन दोनों की जोड़ी बनी थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें