ओह... तो इस वजह से नहीं हो रही है प्रियंका चोपड़ा की शादी!
Advertisement

ओह... तो इस वजह से नहीं हो रही है प्रियंका चोपड़ा की शादी!

मंगलवार को 'जी सिने अवॉर्ड 2017' में हिस्‍सा बनने इंडिया आईं प्रियंका से मीडिया ने शादी के बारे में पूछा? इस पर उन्होंने कहा, 'शादी प्‍लानिंग से नहीं होती.'

फोटो साभार - @team_pc_/Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड की तरफ बढ़ चुकी प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट्स में काफी बिजी हैं. इन दिनों वह अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्‍वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में लगी हैं. तो वहीं उनकी हॉलीवुड फिल्‍मों का भी सफर जोरों से शुरू हो चुका है. सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं, प्रियंका बॉलीवुड की भी कई फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट पर विचार कर रही हैं. लेकिन अपने इतने सारे बिजी शेड्यूल के बीच प्रियंका शादी की भी मन बना रही हैं, लेकिन इस 'देसी गर्ल' को देश-विदेश घूमने के बाद भी अपनी पसंद का लड़का अभी तक नहीं मिला है. यह हम नहीं बल्कि खुद प्रियंका चोपड़ा कह रही हैं. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार प्रियंका का कहना है कि वह शादी के लिए सही व्यक्ति की तलाश में हैं. हालांकि प्रियंका का कहना है कि शादी प्‍लानिंग से नहीं होती.

हाल ही में अचानक आई विराट और अनुष्‍का की शादी की खबरों के बाद अब कई सितारे ऐसे हैं जिनकी शादी की खबरें गर्म हो गई हैं. ऐसे में मंगलवार को 'जी सिने अवॉर्ड 2017' में हिस्‍सा बनने इंडिया आईं प्रियंका से मीडिया ने शादी के बारे में पूछा? इस पर उन्होंने कहा, 'शादी प्‍लानिंग से नहीं होती. आपको अपने लिए सही व्यक्ति की तलाश की जरूरत होती है. अगर मुझे सही व्यक्ति मिल जाएगा तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी. मैं अब भी ऐसे शख्स की तलाश में हूं.'

fallback

बॉलीवुड फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर प्रियंका ने पुष्टि की है कि उन्हें राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए संपर्क किया गया था, जिसमें आमिर खान शीर्ष भूमिका में हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ राय कपूर और महेश मथाई द्वारा निर्देशित होगी. हालांकि इस फिल्‍म से आमिर खान अपना हाथ खींच चुके हैं और खबरें हैं कि अब आमिर की जगह शाहरुख खान इस फिल्‍म में नजर आने वाली हैं. यही कारण है कि अब प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म से अपनी दूरी बना सकती हैं.

जी सिने अवॉर्ड में शिरकत करने आई प्रियंका चोपड़ा, स्‍टेज पर अपने फिल्‍मी भाई यानी रणवीर सिंह और पिता अनिल कपूर के साथ स्टेज पर थिरकती नजर आईं. बता दें कि फिल्‍म 'दिल धड़कने दो' में रणवीर और प्रियंका भाई बहन बन चुके हैं, जबकि 'बाजीराव मस्‍तानी' में वह रणवीर की पत्‍नी काशीबाई का किरदार निभा चुकी हैं. .  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news