Salaar के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, प्रभास की फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हुई ऑनलाइन लीक!
Advertisement
trendingNow12024306

Salaar के मेकर्स को लगा तगड़ा झटका, प्रभास की फिल्म रिलीज होने के कुछ ही घंटों में हुई ऑनलाइन लीक!

Salaar Online Leak: प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म सालार के मेकर्स को तगड़ा झटका लग सकता है. रिपोर्ट्स की मानें फिल्म रिलीज के कुछ ही घंटों में ऑनलाइन लीक हो गई है. 

सालार मूवी

Prabhas Movie Salaar: साल 2023 की मच अवेटेड एक्शन-ड्रामा फिल्म सालार सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज कर दी गई है. सालार (Salaar) ने पहले ही दिन रिकॉर्डतोड़ कमाई करके शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डंकी को चुनौती दे डाली है. लेकिन ताबड़तोड़ कमाई के बीच ही सालार के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. प्रभास (Prabhas) और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई है. ऐसे में फिल्म के बिजनेस पर असर पड़ने की पूरी-पूरी संभावना है. 

पायरेसी का शिकार हुई प्रभास की सालार!

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, सालार (Salaar Movie) फिल्म टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज, फिल्मीजिला जैसी कई साइट्स पर HD वर्जन में पायरेट हो गई है. पायरेसी का शिकार होने की वजह से सालार की कमाई पर नेगेटिव असर पड़ सकता है. प्रभास-श्रुति हासन-पृथ्वीराज सुकुमारन स्टारर सालार का जादू फिल्मी फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. कहा जा रहा है कि फिल्म ने कई पुराने-नए रिकॉर्ड के आंकड़े तोड़ डाले हैं. सालार को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स का भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. सालार की ताबड़तोड़ ओपनिंग देख मेकर्स के साथ स्टार्स भी बहुत खुश थे कि तभी झटका देने वाली खबर सामने आ गई. 

 क्या 100 करोड़ के पार पहुंची पहले दिन की कमाई?

सालार (Prabhas Salaar) ने सिर्फ भारत ही नहीं दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा दिया है. सोशल मीडिया से लेकर सिनेमाघरों में सालार को लेकर फिल्मी फैंस के बीच तगड़ा बज देखने को मिल रहा है.  प्रशांत नील डायरेक्टेड सालार का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 ही नहीं बल्कि 150 करोड़ के पार बताया जा रहा है. हालांकि मेकर्स की तरफ से फिल्म की कमाई को लेकर किसी तरह का कंफर्मेशन सामने नहीं आया है. 

Trending news