VIDEO: दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं सपना चौधरी, ऐसे मचाया धमाल
Advertisement
trendingNow1402418

VIDEO: दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं सपना चौधरी, ऐसे मचाया धमाल

'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना पहले से ज्यादा फेमस हो गई हैं और अब वह हरियाणवी गानों के साथ साथ भोजपुरी सिनेमा और छोटे पर्दे पर भी डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आती रहती हैं. 

VIDEO: दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं सपना चौधरी, ऐसे मचाया धमाल

नई दिल्ली: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अक्सर ही अपने डांस के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. वह हमेशा ही अपने डांस से दर्शकों का ध्यान खिंचती हैं. जिसके बाद उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपने कुछ दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. सपना वीडियो में अपने दोस्तों के साथ फनी मूड में दिखाई दे रही हैं और हरयाणवी गानों पर जमकर डांस कर रही हैं.

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 11' में आने के बाद से सपना पहले से ज्यादा फेमस हो गई हैं और अब वह हरियाणवी गानों के साथ साथ भोजपुरी सिनेमा और छोटे पर्दे पर भी डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आती रहती हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने अभय देओल की फिल्म 'नानू की जानू' से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था. इस फिल्म में सपना ने एक आइटम सॉन्ग पर डांस किया था. 

 

Sapna Choudhary's Exclusive Dance Video !! Follow @biggboss_khabri for More #SapnaChaudhry #sapnachaudhary #sapnachoudhary @itssapnachoudhary #dance #followforfollow

A post shared by Bigg Boss (@biggboss_khabri) on

गौरतलब है कि सपना 'बिग बॉस' सीजन 11 में नजर आईं थी. इस सीजन में वह काफी वक्त तक सुर्खियों में रही थीं और अक्सर अपनी बेबाकी के कारण चर्चाओं का हिस्सा बनती थीं. बिग बॉस के घर में सपना जिस उद्देश्य से आईं थी उस उद्देश्य को पूरा कर वह घर से बेघर भी हो गईं थी. जिसके बाद से ही वह अक्सर ही अपने वायरल डांस वीडियो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनती रहती हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news