इस बीमारी से पीड़ित हैं सोनम कपूर, कहा- पहले कभी ऐसी तकलीफ नहीं हुई
Advertisement
trendingNow1348925

इस बीमारी से पीड़ित हैं सोनम कपूर, कहा- पहले कभी ऐसी तकलीफ नहीं हुई

पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण सोनम कपूर को सांस लेने में तकलीफ हो रही है.

सोनम कपूर की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: अभिनेत्री सोनम कपूर ने कहा है कि पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है और उन्हें ब्रोंकाइटिस हो गया है. सोनम ने ट्वीट किया, "मुझे जिंदगी में कभी सांस लेने में तकलीफ नहीं हुई. लेकिन कुछ समय से मुझे सांस लेने परेशानी हो रही है और मुझे ब्रोंकाइटिस हो गया है. यह बहुत डरावना है."

सोनम कपूर ने अभिनेत्री रिचा चड्ढा के पोस्ट को रीट्वीट किया है, जिसमें रिचा ने बताया है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. रिचा ने लिखा, "किसी और को मुंबई के ऊपर धुंध दिख रही है? पिछले कुछ दिनों से मुझे सांस लेने में परेशानी हो रही है. ऐसा लग रहा है कि हम पाउडर खा रहे हैं."

सोनम की आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' है, जो 18 मई, 2018 को रिलीज होने वाली है. बता दें, इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर खान, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया मुख्य भूमिकाओं में हैं. शशांक घोष द्वारा निर्देशित फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत है.

इस फिल्म को रिया कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म का पहला लुक हाल ही में जारी किया गया. पोस्टर में चारों लड़कियां काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट IANS से भी)

Trending news