‘सुल्तान’ के सुपर-डुपर हिट होने के बाद जानिए फैंस से क्या बोले सलमान?
Advertisement
trendingNow1296511

‘सुल्तान’ के सुपर-डुपर हिट होने के बाद जानिए फैंस से क्या बोले सलमान?

बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान इस बात से काफी खुश हैं कि उनके प्रशंसकों ने हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘‘सुल्तान’’ में एक पहलवान के रूप में उनकी भूमिका को पसंद किया। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘सुल्तान को सराहने के लिए धन्यवाद।’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ ईद के मुबारक मौके पर रिलीज हुई थी।

‘सुल्तान’ के सुपर-डुपर हिट होने के बाद जानिए फैंस से क्या बोले सलमान?

मुंबई: बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान इस बात से काफी खुश हैं कि उनके प्रशंसकों ने हाल में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘‘सुल्तान’’ में एक पहलवान के रूप में उनकी भूमिका को पसंद किया। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘सुल्तान को सराहने के लिए धन्यवाद।’ अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुल्तान’ ईद के मुबारक मौके पर रिलीज हुई थी।

‘दबंग’ स्टार ने आइफा 2016 में अपनी प्रस्तुति का भी जिक्र किया। सलमान ने चार वर्ष के अंतराल के बाद अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार में प्रस्तुति दी। सलमान अभिनीत ‘बजरंगी भाईजान’ ने समारोह में वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार अपने नाम किया।

गौर हो कि अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है। अपने रिलीज के चौथे दिन भी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी नहीं पड़ी है। अली अब्बास की इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ पहुंच रही है। 'सुल्तान' की कमाई का सिलसिला यूं ही चलता रहा तो यह फिल्म इस साल ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

Trending news