क्या सलमान खान की इस फिल्म में आइटम डांस करेंगी सपना चौधरी?
Advertisement
trendingNow1353749

क्या सलमान खान की इस फिल्म में आइटम डांस करेंगी सपना चौधरी?

घर से बेघर होने के बाद सपना का कहना है कि अब वह अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करेंगी. 

कुछ दिन पहले बिग बॉस के घर से बाहर हुई हैं सपना. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' में नजर आईं सपना चौधरी लगातार 8 हफ्तों तक नॉमिनेट होती रही हैं लेकिन फिर भी वह इस घर में 8 हफ्तों तो टिंकी रहीं और आठवे हफ्ते वह घर से बेघर हो गईं. बेघर होने के बाद भी वह सुर्खियो में हैं. दरअसल, रविवार को 'बिग बॉस' के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में घर के अंदर रेमो डिसूजा और जैकलीन फर्नांडीज ने घर के अंदर एंट्री की थी और यहां उन्होंने घरवालों को एक टास्क दिया था. यह एक डांस टास्क था और सपना ने भी इस दौरान काफी अच्छा डांस किया था, जिसके बाद रेमो ने उनसे कहा था कि वह एक बार सपना के साथ जरूर काम करेंगे. 

  1. सपना की सलमान के फिल्म में डांस करने की ख्वाहिश है.
  2. सलमान जल्द ही रेस 3 में नजर आने वाले हैं.
  3. रेमो डिसूजा ने भी सपना के साथ काम करने की बात की है.

वहीं, घर से बेघर होने के बाद सपना का कहना है कि अब वह अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरू करेंगी. यह तो सब ही जानते हैं कि 'बिग बॉस' के बाद कई लोगों की जिंदगी बदल जाती है और शायद सपना यह बात जानती हैं और इसलिए उनका कहना है कि अब वह नई शुरुआत करेंगी. वहीं, मीडिया से बात-चीत के दौरान उन्होंने कहा है कि वह अब फिल्मों में काम करना चाहती हैं और सलमान खान की फिल्म में आइटम डांस करना उनकी हसरत है. 

वैसे अब सपना ने अपनी ख्वाहिश बता दी है और सलमान खान सबकी सुनते हैं. सलमान खान पहले भी कई लोगों को मौका दे चुके हैं और वहीं रेमो भी शो में कह चुके हैं कि वह एक बार सपना के साथ काम करना चाहते हैं तो इसे देखते हुए कहा जा सकता है कि सपना शायद सलमान खान की 'रेस 3' में नजर आ सकती हैं. हालांकि, यह कितना सच होता है और कितना नहीं यह तो वक्त ही बताएगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news