Jhalak Dikhhla Jaa शुरू होने से पहले ही निया शर्मा के अफेयर के उड़े चर्चे, शख्स का नाम जानकर होगी हैरानी
Advertisement
trendingNow11323981

Jhalak Dikhhla Jaa शुरू होने से पहले ही निया शर्मा के अफेयर के उड़े चर्चे, शख्स का नाम जानकर होगी हैरानी

Jhalak Dikhhla Jaa: 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) का दसवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाल है. इस शो को लेकर एक खबर सामने आ रही है, शो की कंटेस्टेंट निया शर्मा का नाम दूसरे कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा जा रहा है.

 

निया शर्मा

Jhalak Dikhhla Jaa Season 10: रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhhla Jaa) जल्द ही टीवी की दुनिया में दस्तक देने वाला है, इस शो से जुड़े कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ चुकी है. एक से बढ़कर एक सितारे इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. इन्हीं कंटेस्टेंट्स में से एक हैं निया शर्मा (Nia Sharma), जिनका नाम शो शुरू होने से पहले से ही दूसरे कंटेस्टेंट के साथ जोड़ा जाने लगा है और अब इसपर खुद एक्ट्रेस ने अपनी सफाई दी है. पिछले दिनों 'अनुपमा' शो से नाम कमाने वाले एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) का नाम अचानक लीडिंग शो छोड़ने की वजह से सामने आया था लेकिन अब वो खबरों में अपने निजी कारणों की वजह से आने लगे हैं.

निया और पारस के बीच क्या?

एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) के साथ नाम जुड़ने पर'नागिन 4' फेम निया शर्मा (Nia Sharma) का कहना है कि उन्हें पारस कलनावत के साथ जोड़ना 'बेवकूफी' है, जो 'अनुपमा' में अपनी भूमिका के लिए टीवी जगत में मशहूर हैं. 'झलक दिखला जा 10' में कंटेस्टेंट के रूप में कन्फर्म होने के बाद से चल रही डेटिंग अफवाहों पर प्रतिक्रिया देते हुए निया ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि वह सिंगल हैं, उनका नाम किसी के साथ नहीं जोड़ा जा सकता.

पहले ही दिन कहा बॉयफ्रेंड

उन्होंने कहा, 'मीडिया की ओर से हमें कपल समझना मूर्खता थी क्योंकि हम शो के पहले दो प्रतियोगियों के रूप में सामने आए थे और पहली बार जब मैं पारस कलनावत से मिली थी तो प्रोमो के पहले दिन शो में मैंने कहा, 'हे, हाय बॉयफ्रेंड', और उन्होंने कहा, 'हे, हाय निया और बस फिर इसके बाद से मीडिया ने फैला दिया कि हम डेटिंग कर रहे हैं'. इस बेतुक खबर पर मेरे लिए यह टिप्पणी करना और समझाना इतना तुच्छ है.

हर किसी के लिए अवेलेबल नहीं

निया ने आगे कहा, 'यह बिल्कुल बेतुका है कि अचानक शो में दो कंफर्म कंटेस्टेंट्स के बारे में एक खबर सामने आती है जिसमें लिखा है कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. सिर्फ इसलिए कि मैं सिंगल हूं, मुझे हर किसी से नहीं जोड़ा जा सकता है. मैं सिंगल दिख सकती हूं लेकिन मैं सभी के लिए उपलब्ध नहीं हूं.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news