अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा उजागर हो गया : भाजपा
Advertisement
trendingNow1252179

अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा उजागर हो गया : भाजपा

आप नेताओं पर ‘सत्ता का लोभ’ और ‘अवसरवादी’ होने के आरोप लगाते हुए भाजपा ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वह अपनी ही पार्टी के लोगों के आरोपों पर स्पष्टीकरण दें और कहा कि पूरे देश के समक्ष उनका ‘असली चेहरा उजागर’ हो गया है।

नई दिल्ली : आप नेताओं पर ‘सत्ता का लोभ’ और ‘अवसरवादी’ होने के आरोप लगाते हुए भाजपा ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी कि वह अपनी ही पार्टी के लोगों के आरोपों पर स्पष्टीकरण दें और कहा कि पूरे देश के समक्ष उनका ‘असली चेहरा उजागर’ हो गया है।

भाजपा ने यह भी कहा कि उनके अपने लोगों द्वारा एक स्टिंग में लगाए गए आरोपों के मुताबिक आप में पारदर्शिता और लोकतंत्र नहीं है और सिद्धांत एवं ‘स्वराज’ के इसके बड़े दावे छलावा हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘केजरीवाल दूसरे की गलतियों का भंडाफोड़ करने पर काफी बोलते हैं लेकिन उनके लोगों ने ही उनका भंडाफोड़ कर दिया। उनके लोगों ने ही उनका नकाब उतार दिया।’ उन्होंने कहा, ‘केजरीवाल को स्टिंग में अपने लोगों द्वारा लगाए गए आरोपों पर स्पष्टीकरण देना चाहिए। वह चुप क्यों हैं? उनकी चुप्पी बताती है कि जो बातें खुलकर आ रही हैं वे सत्य हैं।’

वहीं दिल्ली भाजपा ने केजरीवाल को अपने वादों से मुकरने और लोगों को समस्याओं से जूझने के लिए छोड़ देने के आरोप लगाए । साथ ही कहा कि सरकार आप में अंदरूनी कलह से जूझ रही है। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा, ‘गर्मी शुरू होने से पहले ही लोग पानी और बिजली के लिए हाहाकार कर रहे हैं । अधिक राजस्व जुटाने के दबाव में छापेमारी की धमकी देकर व्यापारियों का उत्पीड़न किया जा रहा है।’

उन्होंने कहा, ‘महिलाएं डीटीसी बसों में गार्ड की तैनाती की प्रतीक्षा कर रही हैं और आरडब्ल्यूए में अब भी सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे।’ उन्होंने कहा कि सरकार अंदरूनी कलह में व्यस्त है और अपने अस्तित्व के लिए विधायकों को उच्च पद बांट रही है।

Trending news