नोएडा : सड़क हादसे में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत
Advertisement
trendingNow1345305

नोएडा : सड़क हादसे में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत

पुलिस ने बताया कि दोपहर को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र-छात्राएं एक जायलो कार में सवार होकर नोएडा से गलगोटिया यूनिवर्सिटी की तरफ जा रहे थे. वह जैसे ही नोएडा यूनिवर्सिटी के सामने पहुंचे, उनकी कार का टायर फट गया जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

पुलिस का कहना है कि कार का पहिया फट गया जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडा : शहर के दनकौर थाना क्षेत्र के नोएडा इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी के सामने रविवार दोपहर को एक कार का पहिया फट गया जिसकी वजह से कार पलट गई. कार में सवार गलगोटिया यूनिवर्सिटी के चार छात्रों की मौत हो गई जबकि छह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

  1. 10 छात्र-छात्राएं जायलो कार में सवार थे.
  2. सभी कार में सवार होकर गलगोटिया यूनिवर्सिटी की तरफ जा रहे थे.
  3. कार का पहिया फटने की वजह से कार पलट गई.

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक फरमूद अली ने बताया कि दोपहर को गलगोटिया यूनिवर्सिटी के 10 छात्र-छात्राएं एक जायलो कार में सवार होकर नोएडा से गलगोटिया यूनिवर्सिटी की तरफ जा रहे थे. वह जैसे ही नोएडा यूनिवर्सिटी के सामने पहुंचे, उनकी कार का टायर फट गया जिसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

इस घटना में पटना के रहने वाले सलमान, बिहार के अररिया निवासी बलराम चौधरी, ग्रेटर नोएडा के रहने वाले तुषार और दिल्ली के विवेक विहार इलाके में रहने वाले आयुष की मौत हो गई. जबकि जयेश, शरीफ, नफीस, वैशाली सौम्या, सिमरन गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है.

Trending news