दिल्ली मेट्रो में कुल्हाड़ी लेकर घुसी महिला, हमले का प्रयास किया
Advertisement
trendingNow1312773

दिल्ली मेट्रो में कुल्हाड़ी लेकर घुसी महिला, हमले का प्रयास किया

दिल्ली मेट्रो में सुरक्षा में एक बड़ी चूक में एक महिला मेट्रो की बोगी में कुल्हाड़ी ले जाने में सफल रही और उसने एक अन्य महिला यात्री पर हमला करने का प्रयास किया।

दिल्ली मेट्रो में कुल्हाड़ी लेकर घुसी महिला, हमले का प्रयास किया

नई दिल्ली : दिल्ली मेट्रो में सुरक्षा में एक बड़ी चूक में एक महिला मेट्रो की बोगी में कुल्हाड़ी ले जाने में सफल रही और उसने एक अन्य महिला यात्री पर हमला करने का प्रयास किया।

दिल्ली मेट्रो नेटवर्क की सुरक्षा करने वाले केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने इस महिला को कुल्हाड़ी ले जाने की अनुमति देने के लिए ड्यूटी में कथित लापरवाही बरतने वाले जवान को निलंबित कर दिया और इस मामले में जांच का आदेश दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि यह घटना कल शाम सुल्तानपुर मेट्रो स्टेशन पर घटी। 65 वर्षीय महिला ने कोच के भीतर एक अन्य महिला यात्री पर कुल्हाड़ी चलाने का प्रयास किया। इस महिला के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी।

जब इस महिला ने हौज खास मेट्रो स्टेशन में प्रवेश किया तो सीआईएसएफ के जवान द्वारा एक्स-रे स्कैनिंग के दौरान उसके बैग में कुल्हाड़ी होने का पता चला। हालांकि उस जवान ने कुल्हाड़ी छोटी होने के कारण उसे ले जाने की अनुमति दे दी। उस महिला ने कहा था कि वह एक गरीब श्रमिक है और इस तरह की वस्तुओं का इस्तेमाल छोटे-मोटे कामों में करती है।

Trending news